ताज़ा खबर
 

Shiv Sena के सपोर्ट को तैयार नहीं कांग्रेस, NCP बना रही दबाव? अजित पवार बोले- साढ़े 8 बजे तक समर्थन पत्र देना मुश्किल

एनसीपी सुप्रीमो से जब कांग्रेस-एनसीपी के बीच बैठक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा, 'कौन सी मीटिंग? मुझे कुछ नहीं पता।'

Author मुंबई | Published on: November 12, 2019 11:21 AM
फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस।

Maharashtra Government Row: शरद पवार (Sharad Pawar) की मांग पर एनडीए (NDA) छोड़ चुकी शिवसेना (Shiv Sena) अब बड़ी मुश्किल में फंसती दिख रही है। ढाई-ढाई साल सीएम की मांग किए जाने की खबर के बीच अब शिवसेना को समर्थन पर कांग्रेस के यू-टर्न की खबरें भी आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना को समर्थन देने के लिए तैयार नहीं है और एनसीपी लगातार दबाव बना रही है।

लीलावती अस्पताल में भर्ती संजय राउत:  सीने में दर्द की शिकायत के चलते लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital Mumbai) में भर्ती हुए शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) से मुलाकात के बाद शरद पवार ने भी बड़ा बयान दिया। एनसीपी सुप्रीमो से जब कांग्रेस-एनसीपी के बीच बैठक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा, ‘कौन सी मीटिंग? मुझे कुछ नहीं पता।’ बता दें कि इससे पहले अजित पवार ने दोनों दलों के बीच मंगलवार (12 नवंबर) को ही बैठक होने की बात कही थी।

Hindi News Today, 12 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें पढने के लिए यहां क्लिंक करे

समर्थन की चिट्ठी पर सस्पेंस बरकरारः रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस की तरफ से समर्थन की चिट्ठी मिलने पर सस्पेंस लगातार बरकरार है। कांग्रेस के 44 में से 7 विधायक शिवसेना को समर्थन के पक्ष में नहीं हैं। मंगलवार को कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक भी टाल दी गई। इसके बाद पार्टी के सीनियर नेता केसी वेणुगोपाल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर भी पहुंचे।

केरल कांग्रेस को है आपत्तिः बता दें कि सोमवार को जबर्दस्त उथल-पुथल के बीच कांग्रेस नेताओं मल्लिकार्जुन खड़गे, संजय निरुपम और एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने जो बयान दिए, उनसे भी सियासी संकट और गहराता नजर आया। इसी बीच केरल कांग्रेस की तरफ से भी शिवसेना को समर्थन देने पर स्पष्ट असहमति जताए जाने की खबरें सामने आई हैं। बता दें कि केरल में भी जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नगा विद्रोही नेता के बेटे और बहू का रिसेप्शन, हाथ में ऑटोमैटिक राइफलें थाम खिंचवाईं तस्वीरें हुई वायरल
2 जब RSS पर भड़क गए थे पीएम चरण सिंह, जनसंघ को दे दी थी एक भी चुनावी मीटिंग न करने देने की धमकी
3 NCP-Congress ने भी शिवसेना के सामने रखी ‘ढाई साल CM’ की शर्त? अजित पवार ने कांग्रेस पर फोड़ा लेटलतीफी का ठीकरा
जस्‍ट नाउ
X