ताज़ा खबर
 

कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती, गंगाराम अस्पताल में चल रहा इलाज

सोनिया गांधी को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। साल 2018 में भी अपने शिमला दौरे के दौरान सोनिया गांधी बीमार हो गई थीं। बैचेनी की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली लाया गया था।

दिल्लीकांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबियत खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की टीम फिलहाल उनके स्वास्थ्य की जांच कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पेट में दर्द की शिकायत बतायी गई है। जिसके बाद सोनिया गांधी को रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी इस वक्त अस्पताल में मौजूद हैं। इनके अलावा कई अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी अस्पताल पहुंच रहे हैं।

बता दें कि पिछले काफी समय से सोनिया गांधी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रही हैं। इसके चलते वह राजनीति में भी पूरी तरह से सक्रिय नहीं दिखाई दे रही हैं। बीते साल सोनिया गांधी स्वास्थ्य जांच के लिए विदेश भी होकर आयीं थी।

साल 2018 में भी अपने शिमला दौरे के दौरान सोनिया गांधी बीमार हो गई थीं। बैचेनी की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली लाया गया था। लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया है।


73 वर्षीय सोनिया गांधी शनिवार को आम बजट के दौरान भी लोकसभा से अनुपस्थित रहीं थी। सोनिया गांधी के नाम सबसे लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष रहने का रिकॉर्ड है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘खोखला’ बजट के बाद कांग्रेस ने पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर कसा तंज, राहुल बोले- कुछ और जादुई एक्सरसाइज कीजिए, शायद अर्थव्यवस्था पटरी पर आ जाए
2 दिल्ली में नीतीश और तेजस्वी आमने-सामने, राजद नेता का द्वारका में रोड शो, अमित शाह संग नीतीश करेंगे रैली
3 मतदाताओं पर चढ़ाया जा रहा गांजे का नशा, जब्ती ने तोड़े पिछले सभी रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X