ताज़ा खबर
 

‘कब तल चलेगा ये सब? ये तो एक बानगी है, लाखों लोगों को क्रश किया जा रहा’, कश्मीर का वीडियो शेयर कर बोलीं प्रियंका गांधी

प्रियंका ने इस वीडियो को आधार बनाते हुए कहा कि ये तो बानगी है, कश्मीर में लाखों लोग परेशान हैं। उन्होंने आरोप लगाए कि घाटी में लोगों की आवाजों को 'राष्ट्रवाद' के नाम पर दबाया जा रहा है।

Author Published on: August 25, 2019 8:51 PM
प्रियंका गांधी ट्वीट कर सरकार के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की। (फाइल फोटो)

कश्मीर में वर्तमान हालात के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पहुंचे विपक्षी नेताओं को वापस दिल्ली भेजने के बाद प्रियंका गांधी ने एक बाद कई ट्वीट्स के जरिए मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि आज की तारीख में कश्मीर की जनता के लोकतांत्रिक अधिकारियों का हनन करना राजनीतिक और राष्ट्रविरोधी होने से कम नहीं है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने जम्मू-कश्मीर के वर्तमान हालात पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें राहुल गांधी के साथ एक महिला वहां के हालात पर अपनी व्यथा कह रही है। प्रियंका ने इस वीडियो को आधार बनाते हुए कहा कि ये तो बानगी है, कश्मीर में लाखों लोग परेशान हैं। गौरतलब है कि शनिवार को राहुल गांधी और विपक्ष के प्रमुख नेता कश्मीर के लिए रवाना हुए थे। लेकिन, उन्हें एयरपोर्ट से ही उल्टेपांव स्थानीय प्रशासन ने लौटा दिया।

प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी से फ्लाइट में एक महिला को अपनी व्यथा सुनाते हुए वीडियो साझा किया और उस पर लिखा, “यह कितनी देर तक जारी रहने वाला है? यह लाखों में से एक आवाज सुनाई दे रही है जिन्हें ‘राष्ट्रवाद’ के नाम पर दबाकर रखा गया है।” प्रियंका ने आगे लिखा है, “यह उनके लिए है जो कहते हैं कि विपक्ष मामले पर राजनीति कर रहा है।”

यह वीडियो तब का है जब राहुल गांधी कश्मीर पर ताजा जमीनी हालत की पड़ताल के लिए साथी विपक्षी नेताओं के साथ श्रीनगर पहुंचे थे। राहुल गांधी राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ हुए ट्वीट के आदान-प्रदान को आधार बनाते हुए कश्मीर पहुंच गए। दरअसल, राज्यपाल ने उनपर जमीनी हकीकत से दूर होकर झूठी बयानबाजी का आरोप लगाया था और उन्हें जम्मू-कश्मीर आकर हालात को पहले परखने की चुनौती दी थी। लेकिन, इस दौरान जब राहुल पहुंचे तब उन्हें और बाकी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से ही उल्टा दिल्ली भेज दिया गया। इसी दौरान फ्लाइट में एक महिला ने अपनी आप बीती राहुल गांधी को सुनानी शुरू कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘बजट में मौका था तब बताया नहीं, अब पोटली बाबा बनके पोटला मत दिखाओ’, डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता को CPM नेता ने हड़काया
2 भारत-पाक तनाव के बावजूद तय समय पर खुलेगा करतारपुर कॉरिडोर, पाक पीएम की तरफ से आया अच्छा संदेश
3 VIDEO: इन्स्पेक्टर के मर्डर का आरोपी जमानत पर छूटा तो लोगों ने पहनाए फूल-माला, भारत माता की जय और जय श्रीराम के जयघोष