राफेल डील पर दिग्विजय ने शेयर की कविता- फ्रांस में फिर से शोर है, चौकीदार – – है! ट्रोल्स बोले- कांग्रेसी लतखोर हैं

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिकृया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “दिग्विजय सिंह जी कांग्रेस की इतनी असफलताओं का कारण भी आप लोगों को समझ नहीं आता कि कांग्रेस आकाश से सीधा पाताल में चले गई अभी सुधर जाओ विकास के कार्य में रोड़ा मत बनो।”

congress, madhya pradesh, modi, Rafale, france, jansatta
दिग्विजय ने एक कविता शेयर करते हुए राफेल डील को लेकर तंज़ कसा है। (express file)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। दिग्विजय ने एक कविता शेयर करते हुए राफेल डील को लेकर तंज़ कसा है। दिग्विजय ने लिखा “फ्रांस मे फिर से शोर है चौकीदार – – है!! -सुमित सेठ।”

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिकृया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “दिग्विजय सिंह जी कांग्रेस की इतनी असफलताओं का कारण भी आप लोगों को समझ नहीं आता कि कांग्रेस आकाश से सीधा पाताल में चले गई अभी सुधर जाओ विकास के कार्य में रोड़ा मत बनो।” एक यूजर ने लिखा “70 साल मैं भारत में ऐसा घोटाला भी, पहली बार हुआ है जिसकी जांच भी फ्रांस को करनी पड़ रही है क्योंकि यहां वाले तो बिक चुके हैं।”

एक यूजर ने लिखा “चौकीदार ही चोर है ये भारतवंशी शुरू से कहते आ रहे हैं ,बात को सिर्फ़ RSS और BJP के द्वारा गोदी मीडिया से दबावाया गया है पर सच्चाई आज नहीं कल तो निकल के आयगी ही।” एक यूजर ने लिखा, “दिग्विजय सिंह एक आरोपी है औऱ इसके तार पाकिस्तान से जुड़े हैं। औऱ करोड़ो रूपये हवाला से पाए थे जब मुंबई में ब्लास्ट हुआ था।

मधु नाम की यूजर ने लिखा “पप्पू के पीछे-पीछे सारे चाटुकार एक ही एजेंडा चला रहे हैं, सारा देश जानता है कि पप्पू का अपना दिमाग है नहीं बस कोई झूठी खबर दे दिया और लिख दिया, राफेल के मामले में पहले से माफी मांग चुके हैं फिर से वही गलती करने का शौक चढ़ा है, बेवकूफो की कमी नहीं है एक ढूंढो हजार मिलते हैं।”

फ्रांस में भारत के साथ 36 राफेल लड़ाकू विमानों के सौदे में भ्रष्टाचार के आरोपों की न्यायिक जांच का आदेश दिए जाने के एक दिन बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए एक बार फिर राफेल डील की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच की मांग की है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राफेल घोटाला देश की सुरक्षा और सम्प्रभुता से समझौते का भाजपाई उपहार है। इस घोटाले के सच से बीजेपी ज्यादा दिन भाग नहीं पाएगी। राणदीप सुरजेवाला ने कहा, “कांग्रेस और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज सही साबित हुए हैं। भ्रष्टाचार, देशद्रोह, सरकारी खजाने को नुकसान से जुड़े राफेल घोटाले का घिनौना पदार्फाश आखिरकार उजागर हो गया है। फ्रांस ने राफेल घोटाले की जांच का आदेश दिया है। 14 जून, 2021 को फ्रांसीसी लोक अभियोजन सेवा ने एक एनजीओ की शिकायत पर भ्रष्टाचार, प्रभाव पेडलिंग, मनी लॉन्ड्रिंग, पक्षपात की जांच का आदेश दिया है।”

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।