ताज़ा खबर
 

Delhi Assembly Polls 2020: देर रात तक कांग्रेस उम्मीदवार कर रहे जनसंपर्क, प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार किया तेज

Delhi Assembly Polls 2020: विकासपुरी से कांग्रेस उम्मीदवार मुकेश शर्मा ने पदयात्रा की

Author नई दिल्ली | Updated: January 25, 2020 4:58 AM
गांधी नगर से कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली ने शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में लोगों से मिले।

Delhi Assembly Polls 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। सुबह से लेकर देर रात तक नेता लोगों से संपर्क साध रहे हैं। गांधी नगर से कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली ने शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क यात्रा के दौरान उन्होंने कादरी मस्जिद, शास्त्री पार्क गैस गोदाम और आसपास के इलाकों में लोगों से संपर्क साधा। साथ ही धर्मपुरा और गांधी नगर के भी कुछ इलाकों में पद यात्राएं कीं।

वहीं, वजीरपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरी किशन जिंदल ने चंद्रशेखर आजाद जेजे कॉलोनी और वजीरपुर में पदयात्राएं कीं। साथ ही बड़ी मस्जिद वजीरपुर मे जनसंपर्क किया। वहीं, विश्वास नगर में कांग्रेस प्रत्याशी गुरचरण सिंह राजू ने जोशी कॉलोनी और आइपी एक्सटेंशन में पदयात्रा की। बादली विधानसभा प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने बादली में महिला चौपाल का आयोजन कर लोगों से अपने समर्थन में मतदान करने की अपील की।

विकासपुरी से कांग्रेस उम्मीदवार मुकेश शर्मा ने पदयात्रा की। मटियामहल से कांग्रेस उम्मीदवार मिर्जा जावेद अली के लिए चुनाव कार्यालाय का उद्घाटन पूर्व सांसद जय प्रकाश अग्रवाल ने किया। तो वहीं मटियाला विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उम्मीदवार सुमित शौकीन ने ककरोला वार्ड में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया।

वीडियो संदेश से ‘आप’ ने मांगे वोट

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना लाभ देने के बाद शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की वरिष्ठ नागरिकों के नाम एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में आप नेता अरविंद केजरीवाल ने लोगों से आप पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की है। इस संदेश को बुजुर्गों के नाम उनके बड़े बेटे का संदेश बताया गया है।

आप पार्टी ने जिस तरह से लोगों से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा पर जाने की अपील की थी। उसी प्रकार आठ फरवरी को पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। पार्टी की योजना है कि यह वीडियो सभी बुजुर्गों तक पहुंचाया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Assembly Polls 2020: कांग्रेस ने कहा, दोनों जुमलेबाजों की पार्टी से बचाना है दिल्ली को
2 Delhi Assembly Polls 2020: शाह की रैली के बाद सिसोदिया का भाजपा को जवाब, कहा- मेरे क्षेत्र में आकर देखें स्कूल
3 BJP प्रवक्ता ने कविता में शाहीन बाग को बताया- ‘जहरीला नाग’, ‘बदनुमा दाग’; मुस्लिम पैनलिस्ट का पलटवार- लगता है संबित भाई ने पोहा ज्यादा खा लिया है
ये पढ़ा क्या?
X