ताज़ा खबर
 

कांग्रेसियों की शिकायत- चेतावनी के बावजूद सोनिया गांधी की जान खतरे में डाल रहे हैं प्रशांत किशोर

कांग्रेस के कई सीनियर नेता प्रशांत किशोर पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें पहले ही समझाया गया था कि सोनिया गांधी इतना लंबा रोडशो नहीं कर सकतीं। बावजूद इसके प्रशांत नहीं माने।

sonia gandhi, congress, prashant kishoreसोनिया गांधी नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो के दौरान बीमार हो गई थीं।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रोड शो में बीमार होने का कसूरवार कांग्रेस के लिए चुनावी रणनीति तैयार कर रहे प्रशांत किशोर को माना गया है। अब जब सोनिया गांधी की हालत पहले से सुधर गई है तो कांग्रेस के कई सीनियर नेता प्रशांत किशोर पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें पहले ही समझाया गया था कि सोनिया गांधी इतना लंबा रोडशो नहीं कर सकतीं। बावजूद इसके प्रशांत नहीं माने। सीनियर नेताओं का कहना है कि ऐसा करके प्रशांत ने सोनिया की जान को खतरे में डाल दिया था। हालांकि, कांग्रेस के सभी नेता इस बात को भी मानते हैं कि रोड शो सफल रहा है और इसका रिजल्ट भी अच्छी ही देखने को मिलेगा। ये भी माना जा रहा है कि सोनिया के बीमार होने से पार्टी को लोगों की सहानुभूति भी मिलेगी।

सोनिया गांधी कांग्रेस का प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी गई थीं। वहां उनका रोड शो था। लेकिन कुछ ही देर में उनकी तबीयत खराब हो गई और कार्यक्रम बीच में ही रुक गया था। सोनिया को तुरंत दिल्‍ली वापस लौटना पड़ा। वापसी फ्लाइट में बिठाने से पहले एयरपोर्ट पर उनका इलाज किया गया। फिर दिल्‍ली लाकर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शीला दीक्षित को फोन कर उनका हाल जाना था और वाराणसी से दिल्‍ली लाने के लिए विमान का इंतजाम करने की पेशकश भी की थी। दिल्ली आने पर पता लगा था कि सोनिया के हाथ में फ्रैक्चर हो गया था।

Read Also: यूपी चुनाव: कांग्रेस से पल्‍ला झाड़ना चाहते हैं प्रशांत किशोर

कांग्रेस 2017 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में खुद को पुनर्जीवित करने के लिए जी-जान लगा रही है। पार्टी ने शीला दीक्षित को सीएम पद का उम्‍मीदवार बनाया है। लेकिन शीला भी कुछ दिन पहले जब पहले ही रोड शो के लिए बस में सवार होकर निकलीं तो उनकी तबीयत खराब हो गई। पार्टी के दो बड़े चेहरों के पहले ही चुनावी कार्यक्रम में इस तरह बीमार हो जाने से सोशल मीडिया पर लोग चुटकी भी ले रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सांसदों के पास है 710 किलो सोना, पर नहीं अपना रहे नरेंद्र मोदी सरकार की गोल्ड स्कीम
2 गौरक्षा वाले बयान पर PM मोदी को VHP की धमकी- 2019 में इसकी कीमत चुकानी होगी
3 एसआइटी करेगी संघ नेता गगनेजा पर हमले की जांच, एक गोली अब भी पेट में, हालत गंभीर
ये पढ़ा क्या?
X