ताज़ा खबर
 

‘उड़ गई विकास की चिड़िया’, बीजेपी पर कांग्रेस का टी-शर्ट से वार

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कांग्रेस के नेताओं को दोपहर के भोज के लिए आमंत्रित किया था, जहां कार्यकर्ताओं समेत बघेल ने भी 'उड़ गई विकास की चिड़िया' वाली टी-शर्ट पहनी थी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का यह कैंपेन काफी सफल भी हो रहा है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भूपेश बघेल के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता (फोटो सोर्स- ट्विटर/@nag_pitamber)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही कांग्रेस द्वारा लगातार ही किसी न किसी मुद्दे को लेकर हमला बोला जाता रहा है। कांग्रेस ज्यादातर विकास के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर हमला बोलती रही है। अब एक बार फिर कांग्रेस ने विकास के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है, लेकिन इस बार कांग्रेसियों द्वारा नया तरीका अपनाया गया है और वह तरीका है ‘विकास की चिड़िया’ वाली टी-शर्ट्स। कांग्रेसियों ने नए तरीके की टी-शर्ट डिजाइन की है, जिसमें ‘उड़ गई विकास की चिड़िया’ लिखा है।

पार्टी द्वारा इस तरह की 1 लाख टी-शर्ट जारी की गई हैं। इस टी-शर्ट के जरिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। यह टी-शर्ट छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पहनी गई हैं। राज्य में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में कांग्रेसे बीजेपी पर हमलावर होने का कोई भी मौका छोड़ने के मूड में नहीं है।

HOT DEALS
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

इंडिया टु़डे के मुताबिक हाल ही में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कांग्रेस के नेताओं को दोपहर के भोज के लिए आमंत्रित किया था, जहां कार्यकर्ताओं समेत बघेल ने भी ‘उड़ गई विकास की चिड़िया’ वाली टी-शर्ट पहनी थी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का यह कैंपेन काफी सफल भी हो रहा है। कांग्रेस के कार्यकर्ता भीड़भाड़ वाले इलाकों में यह टी-शर्ट पहनकर घूम रहे हैं। कार्यकर्ताओं को पान की दुकान, चाय की दुकान, होटलों जैसे अन्य कई पब्लिक प्लेसेस में यह टी-शर्ट पहने देखा जा रहा है।

बता दें कि कांग्रेस जहां विकास के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर हमलावर हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी पर भी निशाना साध रही है। हाल ही में कांग्रेस की गोवा इकाई ने गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड(जीडब्ल्यूआर) को पत्र लिख कर आग्रह किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम ‘विदेश यात्रा में रिकार्ड बनाने के लिए’ दर्ज किया जाए। गोवा कांग्रेस के महासचिव संकल्प अमोनकर की तरफ से ब्रिटेन स्थित जीडब्ल्यूआर के अधिकारियों को रजिस्टर्ड पोस्ट के जरिए भेजे गए पत्र में कहा गया है, “हम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का सुझाव देते हुए बहुत खुश हैं। उन्होंने वर्ल्ड रिकार्ड स्थापित किया है। उन्होंने भारत के संसाधनों का सही उपयोग किया है और चार वर्षो में 52 देशों की 41 यात्राएं कर रिकार्ड स्थापित किया है। वह इसके लिए 355 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App