ताज़ा खबर
 

कोरोना काल में मदद करने वालों से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ, कांग्रेस बोली- घृणित काम कर रही मोदी सरकार

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि मदद करने वाले युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास के यहां दिल्ली पुलिस भेजकर मरीजों की मदद से रोकना मोदी सरकार का भयावह चेहरा है। ऐसी घृणित बदले की कार्यवाही से न हम डरेंगे, न हमारा जज्बा टूटेगा।

कोरोना काल में मदद करने को लेकर शुक्रवार को दिल्‍ली पुलिस ने यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष बीवी श्रीनिवास से पूछताछ की। श्रीनिवास से पूछताछ करने पर कांग्रेस भड़क गई. कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार इस महामारी में भी घृणित कार्य कर रही है। दरअसल पिछले दिनों उच्च न्यायालय ने कोरोना महामारी में मदद कर रहे लोगों से पूछताछ करने को कहा था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने बीवी श्रीनिवास सहित कई नेताओं से पूछताछ की। जिसमें आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेता भी शामिल थे। 

दिल्ली पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ के बाद यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष बीवी श्रीनिवास ने कहा कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी सुबह करीब 11 बजे मेरे कार्यालय पहुंचे थे। पुलिस ने आज सुबह ही मुझे फ़ोन किया था। श्रीनिवास ने कहा कि वे जानना चाहते थे कि कोरोना काल में हम लोगों की मदद कैसे कर रहे हैं। हमने उनके सभी सवालों के जवाब दिए।

श्रीनिवास से पूछताछ करने पर कांग्रेस पार्टी भड़क गई। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि मदद करने वाले युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास के यहां दिल्ली पुलिस भेजकर मरीजों की मदद से रोकना मोदी सरकार का भयावह चेहरा है। ऐसी घृणित बदले की कार्यवाही से न हम डरेंगे, न हमारा जज्बा टूटेगा। सेवा का संकल्प और दृढ़ होगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी लिखा कि इससे घटिया, बचकाना और घृणित कार्य और क्या हो सकता है ? कितना नीचे और गिरेगी मोदी सरकार?

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है। बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष बीवी श्रीनिवास ने एक अभियान शुरू किया है। जहां वे जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलिंडर, दवाइयां, एम्बुलेंस, प्लाज्मा और जरूरी दवाइयां उपलब्ध करवा रहे हैं। श्रीनिवास ने इसके लिए एक वार रूम बनाया हुआ है। जहां वे ट्विटर और अन्य माध्यमों से आ रहे लोगों के अनुरोध के हिसाब से मदद करने की कोशिश करते हैं।

हालांकि श्रीनिवास से पूछताछ के बाद कांग्रेस की आई प्रतिक्रिया पर भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने निशाना साधा। गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विपक्ष को ऐसे मामलों के गैरजरूरी राजनीतिकरण में शामिल नहीं होना चाहिए। दिल्‍ली पुलिस ने हमसे भी जवाब मांगा था और हमने उन्हें सारी जानकारी दे दी है। आगे गंभीर ने लिखा कि मैं अपनी क्षमता के हिसाब से दिल्‍ली के लोगों की सेवा करता रहूंगा। 

Next Stories
1 कोरोना संकट के बीच भारत बायोटेक ने भेजी वैक्सीन की ‘ईदी’, रमजान में काम करने वालों को दी बधाई
2 ‘लव यू ज़िंदगी’ गा लोगों को हौसले दे रही थी कोरोना पीड़ित युवती, हार गई ज़िंदगी की जंग
3 कानपुर में भगवान भरोसे कोरोना मरीज! वॉर्ड में ऑक्सीजन मास्क हटा जोर-जोर से पढ़ने लगीं हनुमान चालीसा; चंद देर बाद पीड़ित की मौत
यह पढ़ा क्या?
X