scorecardresearch

Arvind Kejriwal Town Hall: पंजाब में AAP सरकार के पास सैलरी के पैसे नहीं पर दो महीने में दिए 36 करोड़ के विज्ञापन, इस आरोप पर केजरीवाल बोले- कांग्रेस अब खत्‍म, उसके सवाल लेना बंद करो

Arvind Kejriwal Promises To Gujarat People: अरविंद केजरीवाल ने दावा किया, “आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर गुजरात में भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा, ईमानदारी आ जाएगी और भयमुक्त शासन रहेगा।”

Arvind Kejriwal Town Hall: पंजाब में AAP सरकार के पास सैलरी के पैसे नहीं पर दो महीने में दिए 36 करोड़ के विज्ञापन, इस आरोप पर केजरीवाल बोले- कांग्रेस अब खत्‍म, उसके सवाल लेना बंद करो
AAP Leader In Gujarat: गुजरात के दौरे पर गए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल। (Photo- AAP twitter Handle)

AAP Leader Arvind Kejriwal Said Congress Is Out From Politics: गुजरात में कुछ महीनों बाद होने जा रहे विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के जोरदार प्रचार को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाए। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता डॉ. अजय कुमार ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस में आरोप लगाया कि पंजाब में AAP सरकार के पास सैलरी देने के पैसे नहीं पर दो महीने में ही राज्य की जनता के 36 करोड़ रुपये गुजरात में अपनी पार्टी के विज्ञापन पर खर्च कर दिए। इसको लेकर गुजरात में टाउन हाल कर रहे अरविंद केजरीवाल से पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, “कांग्रेस अब खत्‍म, उसके सवाल लेना बंद करो।”

कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल गुजरात में बोले हैं कि उनकी सरकार ने दिल्ली में दस लाख लोगों को रोजगार दिया, लेकिन सच्चाई यह है कि कुल एक हजार लोग भी नौकरी नहीं पाये। उन्होंने दावा किया कि पिछले आठ साल में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में एक भी सरकारी अस्पताल नहीं बनाया। जो अस्पताल शीला दीक्षित के समय बने थे, वही अभी चल रहे हैं।

इसी तरह राजधानी में एक भी नया फ्लाईओवर नहीं बनाया गया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार दावा करती है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में व्यवस्था किसी भी निजी स्कूल से बेहतर है। पूछा कि अगर सरकारी स्कूल इतने अच्छे हैं तो बच्चे निजी स्कूलों की ओर क्यों भाग रहे हैं।

केजरीवाल बोले- उनकी सरकार आने पर नेताओं के काले धंधे बंद होंगे

अहमदाबाद में टाउनहाल में अरविंद केजरीवाल ने लोगों से वादा किया कि गुजरात में उनकी सरकार आने पर सीएम, मंत्री, विधायक, अफसर किसी को भी भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे। गुजरात का एक-एक पैसा लोगों पर खर्च होगा। सरकारी काम के लिए किसी को रिश्वत नहीं देनी होगी। सभी नेताओं के काले धंधे बंद करेंगे। और पेपर लीक करने वालों को जेल भेजेंगे।

गुजरात पुलिस से अरविंद केजरीवाल ने वादा किया, “हमारी सरकार बनने पर आपके ग्रेड पे और अन्य सभी मुद्दों पर आपकी सभी मांगों को पूरा करेंगे और उसे हम पक्का लागू करेंगे। हम आपके साथ हैं। बस दो महीने बचे हैं। भाजपा वाले आपको कोई ग़लत काम करने को बोलें तो मना कर दें। डरें मत, भाजपा जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 13-09-2022 at 01:44:00 pm
अपडेट