ताज़ा खबर
 

अलका लांबा ने संबित पात्रा को खुली चुनौती, भाजपा प्रवक्ता बोले- राहुल गांधी को दीजिए चैलेंज

लांबा ने कहा "उनके अपने छेत्र में ऐसा हो रहा है। पात्रा को खुली चुनौती है इसको झुठला कर बताए। आप कहते हैं किसान को गुमराह किया जा रहा है, अगर ये सच्चाई है तो नरेंद्र तोमर जी को इस्तीफा दे देना चाहिए। ये सच्चाई उन्हें, उनकी सरकार और इस काले कानून को बेनकाब करती है। एमएसपी देने का आपका दावा खोखला है।"

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 8, 2021 10:44 AM
farm bill, MSP, rahul gandhi, congress, BJP, alka lamba, sambit patra, news 18 india, farmers protest, narendra singh tomar, national news, jansattaकांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा।

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से जारी है। सरकार और प्रदर्शनकारी किसान संगठन के बीच शुक्रवार को आठवें दौर की वार्ता होने वाली है। इसे लेकर कई न्यूज़ चैनलों में डिबेट भी देखने को मिली है। ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के शो ‘आर-पार’ में भी इसको लेकर एक डिबेट हो रही थी। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता संबित पात्रा को खुली चुनौती दी। इसपर पात्रा ने लांबा से कहा यह चैलेंज मुझे नहीं अपने नेता राहुल गांधी को दीजिए।

डिबेट के दौरान अलका लांबा ने कहा “चैलेंज है मेरा संबित पात्रा को, मैं बीजेपी को खुली चुनौती देती हूँ हमारे नेता रणदीप सुरजेवाला ने कुछ लिखा है इसको झुठलाएं। उन्होने ट्वीट कर पर्ची भी टैग की है। लिखा है आदरणीय नरेन्द्र तोमर जी, आपके अपने क्षेत्र में ₹1,975/प्रति क्विंटल की MSP वाले गेहूं की कीमत 4 जनवरी को किसान ₹1,621/प्रति क्विंटल में बेचने को मजबूर है और आप देश को काले कृषि क़ानूनों का ज्ञान दे रहे हैं। ज़रा सी भी नैतिकता बची है तो आज ही इस्तीफ़ा दीजिए।”

लांबा ने कहा “उनके अपने छेत्र में ऐसा हो रहा है। पात्रा को खुली चुनौती है इसको झुठला कर बताए। आप कहते हैं किसान को गुमराह किया जा रहा है, अगर ये सच्चाई है तो नरेंद्र तोमर जी को इस्तीफा दे देना चाहिए। ये सच्चाई उन्हें, उनकी सरकार और इस काले कानून को बेनकाब करती है। एमएसपी देने का आपका दावा खोखला है।”

इसपर पात्रा ने कहा कि अरे मुझे क्यों चैलेंज कर रही है। अपने नेता राहुल गांधी को दीजिए, जो देश छोड़कर भाग गया है। मैं चैलेंज करता हूं राहुल गांधी को आकार मुझे से डिबेट करें। वो मिलान में बैठा हुआ है यहां पर ये चैलेंज करने चले हैं। पात्रा ने कहा “मांफी आप मांगिए किसानों से 70 वर्षों तक अपने किसानों का खून पिया है। माँ- बेटे ने मिलकर किसानों का खून पिया है। गांधी परिवार किसान विरोधी परिवार है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेजस्वी यादव से पूछा, शादी करने में क्यों हो गए फेल? जवाब दिया- पहले चिराग पासवान की करवा दीजिए
2 नीरव मोदी की बहन पर कसा ईडी का शिकंजा, तो बताया स्विस बैंक में दो अकाउंट, न्यूयॉर्क-लंदन में प्रॉपर्टी
3 किसानों से आज फिर बात करेगी सरकार, सुखबीर सिंह बोले, मरने वालों में 40 किसान अकाली दल के थे
ये पढ़ा क्या?
X