ताज़ा खबर
 

मनीष तिवारी का प्रधानमंत्री पर सबसे बड़ा हमला: ‘लगता है PM मोदी को नोबेल का मच्‍छर काट गया है’

मनीष तिवारी ने पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को भी निशाने पर लिया है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन का दुरुपयोग कर रहे हैं।

pm modi, surprize visit, modi in lahore, modi sharif, indian pakistan, narendra modi news, मोदी नवाज, भारत पाकिस्‍तान, नवाज शरीफ, नरेंद्र मोदी, पाकिस्‍तान दौरा, सरप्राइज विजिट, pakistan visit pics, modi sharif picsलाहौर में नवाज शरीफ के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

पीएम नरेंद्र मोदी की सरप्राइज पाकिस्‍तान विजिट पर प्रतिक्रिया देते हुए रविवार को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, ‘लगता है पीएम मोदी को नोबल पीस प्राइज का मच्छर ने काट गया है। नवाज शरीफ जी को तो काटा ही हुआ था।’ मनीष तिवारी ने पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को भी निशाने पर लिया है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन का दुरुपयोग कर रहे हैं। प्रसार भारती एक्‍ट में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है, जिसके आधार पर पीएम पब्लिक ब्रॉडकास्‍टर का उपयोग कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि अगर प्रधानमंत्री पब्लिक ब्रॉडकास्‍टर का प्रयोग कर सकते हैं तो फिर विपक्ष को भी मौका मिलना चाहिए। उन्‍होंने प्रधानमंत्री से मांग की है कि वह देश को बताएं कि उनकी नवाज शरीफ से क्‍या बात हुई?

Read Also:

मीडिया में कयास: अचानक नहीं हुई PM मोदी की सरप्राइज पाकिस्‍तान विजिट, दो महीने पहले शुरू हो गई थी तैयारी?

PHOTOS: मिलिए, नवाज की नवासी मेहरूनिसा से, देखिए महल से भी आलीशान घर, यहीं गए थे PM मोदी

PM मोदी ने छुए नवाज शरीफ की मां के पैर, पत्‍नी को दी शॉल, पोती को इंडियन ड्रेस और कश्‍मीरी चाय भी पी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जेहादी संगठनों में शामिल होने की मंशा रखने वाले तीन भाई पुलिस की गिरफ्त में
2 डीडीसीए विवाद पर बोली शिवसेना: कभी अपनों की भी बात जरूर सुने भाजपा
3 मुसलमानों से राम मंदिर बनवाने में मदद करने की अपील करने वाले मंत्री को अखिलेश ने किया बर्खास्‍त
ये पढ़ा क्या...
X