ताज़ा खबर
 

मनीष तिवारी का प्रधानमंत्री पर सबसे बड़ा हमला: ‘लगता है PM मोदी को नोबेल का मच्‍छर काट गया है’

मनीष तिवारी ने पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को भी निशाने पर लिया है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन का दुरुपयोग कर रहे हैं।

Author नई दिल्‍ली | December 28, 2015 2:26 AM
लाहौर में नवाज शरीफ के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

पीएम नरेंद्र मोदी की सरप्राइज पाकिस्‍तान विजिट पर प्रतिक्रिया देते हुए रविवार को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, ‘लगता है पीएम मोदी को नोबल पीस प्राइज का मच्छर ने काट गया है। नवाज शरीफ जी को तो काटा ही हुआ था।’ मनीष तिवारी ने पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को भी निशाने पर लिया है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन का दुरुपयोग कर रहे हैं। प्रसार भारती एक्‍ट में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है, जिसके आधार पर पीएम पब्लिक ब्रॉडकास्‍टर का उपयोग कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि अगर प्रधानमंत्री पब्लिक ब्रॉडकास्‍टर का प्रयोग कर सकते हैं तो फिर विपक्ष को भी मौका मिलना चाहिए। उन्‍होंने प्रधानमंत्री से मांग की है कि वह देश को बताएं कि उनकी नवाज शरीफ से क्‍या बात हुई?

Read Also:

मीडिया में कयास: अचानक नहीं हुई PM मोदी की सरप्राइज पाकिस्‍तान विजिट, दो महीने पहले शुरू हो गई थी तैयारी?

PHOTOS: मिलिए, नवाज की नवासी मेहरूनिसा से, देखिए महल से भी आलीशान घर, यहीं गए थे PM मोदी

PM मोदी ने छुए नवाज शरीफ की मां के पैर, पत्‍नी को दी शॉल, पोती को इंडियन ड्रेस और कश्‍मीरी चाय भी पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App