ताज़ा खबर
 

बंद दरवाजे में बीजेपी दफ्तर में जेपी नड्डा की मीटिंग, आधा दर्जन केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों संग CAA पर बनाई रणनीति

माना जा रहा है कि बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून CAA और NRC पर देशभर में उपजे हालात से निपटने और लोगों को जागरूक बनाने के लिए ठोस रणनीति रपर चर्चा कर रही है। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, मुख्तार अब्बास नकवीस किरेन रिजिजू, अर्जुन राम मेघवाल और गजेंद्र सिंह शेखावत मौजूद हैं।

माना जा रहा है कि बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून CAA और NRC पर देशभर में उपजे हालात से निपटने और लोगों को जागरूक बनाने के लिए ठोस रणनीति पर चर्चा कर रही है।(फाइल फोटो- PTI)

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा गुरूवार (26 दिसंबर) को पार्टी मुख्यालय में बंद दरवाजे के अंदर एक मीटिंग कर रहे हैं, जिसमें आधा दर्जन केंद्रीय मंत्री और पार्टी सांसद मौजूद हैं।

माना जा रहा है कि बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून CAA और NRC पर देशभर में उपजे हालात से निपटने और लोगों को जागरूक बनाने के लिए ठोस रणनीति पर चर्चा कर रही है। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, मुख्तार अब्बास नकवीस किरेन रिजिजू, अर्जुन राम मेघवाल और गजेंद्र सिंह शेखावत मौजूद हैं।

इनके अलावा बीजेपी के संगठन महासचिव बीएल संतोष, पार्टी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव, राजीव चंद्रशेखर और लद्दाख से सांसद नामग्याल भी बैठक में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि इस बैठक में  राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) पर चर्चा हो सकती है।

गुरुवार की बंद दरवाजे की बैठक का भाजपा का एजेंडा यह है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम  को लेकर बन रही स्थिति से निपटने की योजना बनाई जाए। बैठक में उपस्थित लोगों को पार्टी के रुख को आगे बढ़ाने के लिए विशिष्ट जिम्मेदारियों को देने की संभावना है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी के जरिए डोर-टू-डोर अभियान के माध्यम से 3 करोड़ मुस्लिम परिवारों को सीएए, एनआरसी और एनपीआर के बारे में बताया जाएगा।वहीं बीजेपी इन मुद्दों को लेकर 250 प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है।इसके साथ ही 200-1000 के समूहों की बैठकें आयोजित की जाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CAA हिंसा पर बोले अमित शाह- कांग्रेस व टुकड़े- टुकड़े गैंग जिम्मेदार, इनको दंड देने का समय आ गया
2 ‘‘U Turn को अब उद्धव ठाकरे टर्न के तौर पर जाना जाएगा’’, BJP का शिवसेना पर हमला
3 केजरीवाल के फार्मुले पर कांग्रेस, दिल्ली अध्यक्ष बोले- सरकार बनी तो देंगे 600 यूनिट बिजली फ्री, लोग पूछ रहे- पंजाब, एमपी में क्यों नहीं दे रहे?
ये पढ़ा क्या?
X