ताज़ा खबर
 

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मुंबई लोकल में खड़े होकर सफर किया

जिस ट्रेन में सुरेश प्रभु ने सफर किया, वह चार मिनट लेट थी। सफर के दौरान सुरेश प्रभु को अपने बीच पाकर यात्रियों ने टॉयलेट, सुरक्षा, ट्रेन की संख्‍या में कमी से लेकर कई परेशानियों से उन्‍हें अवगत कराया।

Author नई दिल्‍ली | April 22, 2016 4:11 PM
रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने गुरुवार को करी रोड़ सीएसटी तक सफर किया।

केंद्रीय रेलवे मंत्री सुरेश प्रभु ने गुरुवार को मुंबई की लोकल ट्रेन में खड़े होकर सफर किया। इस दौरान उन्‍होंने यात्रियों की समस्‍याएं भी सुनीं। रेल मंत्री करी रोड स्टेशन पर नए फुटओवर ब्रिज (एफओबी) की नींव रखने पहुंचे थे। यहीं से वह लोकल ट्रेन में सवार हुए और छत्रपति शिवाजी टर्मिनस स्टेशन गए। जिस ट्रेन में सुरेश प्रभु ने सफर किया, वह चार मिनट लेट थी। सफर के दौरान सुरेश प्रभु को अपने बीच पाकर यात्रियों ने टॉयलेट, सुरक्षा, ट्रेन की संख्‍या में कमी से लेकर कई परेशानियों से उन्‍हें अवगत कराया।

रेल मंत्री पहले माटुंगा वर्कशॉप से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही फुट ओवर ब्रिज की नींव रखना चाहते थे, लेकिन स्‍थानीय नेताओं के दबाव के चलते उन्‍हें करी रोड जाना पड़ा। वहां दोपहर 12.45 बजे ब्रिज की नींव रखी गई। इसके बाद वह रेलवे स्‍टेशन जा पहुंचे। 1.04 बजे ट्रेन आई, जो चार मिनट लेट थी। रेलवे अफसरों और आरपीएफ जवानों के साथ सुरेश प्रभु ट्रेन में सवार हुए। इस दौरान कई लोगों ने उन्‍हें सीट ऑफर की, लेकिन वह बैठे नहीं और सीएसटी तक खड़े होकर सफर किया।

Read Also: MAHAMANA EXPRESS: वर्ल्‍ड क्‍लास बोगी वाली पहली ट्रेन सर्विस शुरू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App