scorecardresearch

मस्ती में डांस कर रहे थे जॉनी लीवर, अचनाक फिसल गया पैर

जॉनी लीवर की बेटी जेमी ने वीडियो की मेकिंग का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पिता जॉनी लीवर और उनके बच्चे काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं।

johny lever
हास्य कलाकार जॉनी लीवर का वीडियो वायरल हो रहा है। (Instagram)।

बॉलीवुड के जाने माने हास्य कलाकार जॉनी लीवर का कुछ समय पहले बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया था। कोरोना वैक्सीन को लेकर बनाए गए वीडियो की सोशल मीडियी यूजर्स ने जमकर तारीफ की थी। उस समय पापा जॉनी लीवर के साथ उनके दोनों बच्चे जैमी लीवर और जेस्सी लीवर थिरकते नजर आए थे। अब उस वीडियो का बीटीएसी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जो कि उतना ही धूम मचा रहा है।

इससे पहले जॉनी लीवर का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें वे ए-स्टार के गाने ‘डोंट टच मी’ पर नाचते दिखे थे। वीडियो को जॉनी लीवर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। बाद में सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो को जमकर पसंद किया। खास बात ये कि न सिर्फ जॉनी लीवर इस वीडियो में नाचते दिखे बल्कि उन्होंने वीडियो में अपनी हास्य कला का जौहर भी बिखेरा। कोविड के समय में बनाए गए इस वीडियो का नाम जॉनी लीवर ने कोरोना वायरस रखा था। यही नहीं कलाकार ने वीडियो को शेयर करते हुए एक जागरुकता परक कैप्शन भी लिखा।

जॉनी लीवर ने लिखा, ‘ जब तक कोरोना का टीका न लगवा लें तब तक एक दूसरे से दूरी बनाए रखें और सामाजिक दूरी का पालन करें।’ साथ ही उन्होंने चाहने वालों से कहा कि वे भी ‘डोंट टच मी’ चैलेंसे को एक्सैप्ट करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever)


अब जॉनी लीवर की बेटी जेमी ने वीडियो की मेकिंग का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पिता जॉनी लीवर और उनके बच्चे काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल वीडियो बनाते समय एक वक्त ऐसा भी आया जहां दिख रहा है कि जॉनी लीवर ने अपना बैलेंस खो दिया है और वे गिर जाते हैं लेकिन इसके बाद जॉनी रुकते नहीं हैं और थिरकना जारी रखते हैं।

इस नए वीडियो को शेयर करते हुए जेमी लीवर ने बताया कि ये उनके ‘डोंट टच मी’ वीडियो का बीटीएस वीडियो है।गौरतलब है कि डांस की कोरियोग्राफी जॉनी लीवर के बेटे जेस्सी लीवर ने की है।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X