CM Yogi Adityanath's twitter outreach- CM helps a family who suffered molestation and assault on Holi - छेड़खानी पीड़िता को नहीं मिल रहा था इंसाफ, ट्वीट कर सीएम योगी आदित्य नाथ से की शिकायत तो एक्शन में आई पुलिस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

छेड़खानी पीड़िता को नहीं मिल रहा था इंसाफ, ट्वीट कर सीएम योगी आदित्य नाथ से की शिकायत तो एक्शन में आई पुलिस

पीड़ित व्यक्ति ने इस पूरी घटना की शिकायत कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में की। पुलिस ने हमला करने और छेड़खानी के आरोप में मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी की गिरफ़्तारी के मामले में पुलिस का रवैया लचर रहा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ (File Photo)

यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ सक्रियता के मामले में पुलिस वालों पर भारी पड़ रहे हैं। योगी आदित्य नाथ ने ट्वीट के जरिये छेड़छाड़ की शिकायत करने वाली एक शख्स को तुरंत मदद का भरोसा दिया है। सीएम के निर्देश के बाद पुलिस ने छेड़खानी करने वाले बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। पीड़ित के मुताबिक होली के दिन कल्याणपुर इलाके के कुछ दबंग किस्म के लड़के नशे में धुत होकर उसके घर घुस आए और उसकी बेटी और पत्नी के साथ छेड़खानी शुरू कर दी, जब इस व्यक्ति उनका विरोध किया दबंग इसे ही पीटने लगे।  इससे हताश होकर पीड़ित शख्स ने ट्वीटर के जरिये पूरी घटना की शिकायत सीएम योगी आदित्य नाथ और डीजीपी से की।पीड़ित व्यक्ति ने इस पूरी घटना की शिकायत कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में की। पुलिस ने हमला करने और छेड़खानी के आरोप में मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी की गिरफ़्तारी के मामले में पुलिस का रवैया लचर रहा।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सीएम ने इस घटना को गंभीरत से लिया और पुलिस को तुरंत कार्रवाई के आदेश दिये। सीएम का आदेश मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। डीजीपी ने लखनऊ पश्चिम के एसपी को खुद केस देखने को कहा, एसपी तुरंत पीड़ित व्यक्ति के घर पहुंचे और सबसे पहले उनका मेडिकल चेकअप करवाया, एसपी ने पीड़ित परिवार को न्याय का आश्वासन दिया और उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी।

एसपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई है और पुलिस जल्द ही उन्हें धर दबोचेगी। सीएम योगी आदित्य नाथ ने कुर्सी संभालते ही मनचलों के खिलाफ जोरदार अभियान चला रखा है। बीजेपी ने अपने चुनावी वादे के मुताबिक एंटी रोमियो दल का गठन कर दिया है, और जहां भी मनचलों और लफंगों द्वारा लड़कियों को परेशान करने की खबरें आ रही है पुलिस तुरंत पहुंच कर कार्रवाई कर रही है।

योगी के CM बनते ही एक्शन में आया एंटी रोमियो स्कवैड; लेकिन कई जगह हुआ कानून का उल्लंघन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App