UP CM Yogi Adityanath attacks on Congress Vice President Rahul Gandhi, says- He became 'Bechara'- हिन्दू विवाद पर बोले योगी आदित्यनाथ- 'बेचारा राहुल' दो नाव पर सवार हो गया, डूबना तय! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

हिन्दू विवाद पर बोले योगी आदित्यनाथ- ‘बेचारा राहुल’ दो नाव पर सवार हो गया, डूबना तय!

योगी ने कहा कि जब राहुल भारत में रहें तो हिन्दू बन जाएं और जब विदेश जाएं तो कैथोलिक क्रिश्चन बन जाएं। यह दोनों कैसे चल सकता है?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (PTI File Photo)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, “राहुल बेचारा हो गया है। वह अपने कृतित्व और व्यक्तित्व से बेचारा हो गया।” आज तक के कार्यक्रम एजेंडा आजतक में शिरकत करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो राहुल कभी मंदिर नहीं गया वो गुजरात चुनाव में मंदिर-दर मंदिर भटक रहा है। खुद को हिन्दू साबित करने पर तुला है। योगी ने कहा कि राहुल गांधी दो नावों पर सवार हो चुके हैं। लिहाजा, उनका और कांग्रेस का डूबना तय है। यूपी सीएम ने कहा कि कांग्रेस में ही एक धड़ा ऐसा है जो राहुल को उन राज्यों में आगे कर देता है, जहां वो चुनाव हारना चाहते हैं। योगी ने कहा कि राहुल चुनाव में हार के पर्याय बन गए हैं।

यूपी निकाय चुनावों में मिली अपार जीत से गदगद योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर कई तीखे वार किए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हिन्दी लिखना तक नहीं आता। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी द्वारा पूर्व में दिए गए विवादित बयानों का भी जिक्र किया और कहा कि ये वही राहुल गांधी हैं जो कहा करते थे कि मंदिर में लोग लड़की छेड़ने जाते हैं। योगी ने आरोप लगाया कि राहुल ने अमेरिका के विदेश मंत्री के सामने कहा था कि हमें लश्कर से डर नहीं, हिन्दुओं से डर है।

योगी ने कहा कि कांग्रेस विभाजनकारी पार्टी है। देश का विभाजन कराया। समाज को जाति, क्षेत्र और भाषा के आधार पर बांटा। अब वो हिन्दुओं को भी जनेऊधारी और गैर जनेऊधारी में बांट दिया। योगी ने कहा कि जब राहुल भारत में रहें तो हिन्दू बन जाएं और जब विदेश जाएं तो कैथोलिक क्रिश्चन बन जाएं। यह दोनों कैसे चल सकता है? योगी ने कहा कि राहुल को समझना चाहिए कि दो नावों की सवारी डुबोती है। उन्होंने कहा कि अगर राहुल आस्थावान हैं तो गुजरात के अलावा अन्य मंदिरों में क्यों नहीं जाते। योगी ने कहा कि ये वही राहुल हैं जिनकी सरकार ने रामसेतु को तोड़ने का आदेश दिया था और भगवान के अस्तित्व को खारिज कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App