ताज़ा खबर
 

मुंबई-नासिक हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, CM उद्धव ठाकरे के रिश्तेदार की मौत; 3 अन्य बुरी तरह घायल

नासिक (ग्रामीण) की पुलिस अधीक्षक आरती सिंह बताया कि हादसे के वक्त ठाकरे की रिश्तेदार वीना करांदे और छह अन्य संबंधी एसयूवी में सवार होकर शिर्डी से लौट रहे थे।

Author मुंबई | Updated: January 15, 2020 3:48 PM
हादसा, प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मुंबई नासिक हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि हादसे में महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के रिश्तेदा की मौैत हो गई है। फिलहाल घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

क्या है मामला: मुंबई-नासिक राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक रिश्तेदार की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार  (15 जनवरी) को यह बताया। हादसा मंगलवार (14 जनवरी) की रात नासिक के सिन्नार में हुआ। नासिक (ग्रामीण) की पुलिस अधीक्षक आरती सिंह बताया कि हादसे के वक्त ठाकरे की रिश्तेदार वीना करांदे और छह अन्य संबंधी एसयूवी में सवार होकर शिर्डी से लौट रहे थे।

Hindi News Live Hindi Samachar 15 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

 ऐसे हुआ हादसा:  पुलिस अधिकारी आरती ने कहा कि ऐसा लगता है कि एक संकरे पुल से गुजरते वक्त कार के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया जिसके कारण वाहन सड़क किनारे पलट गया। इसमें करांदे समेत चार लोग घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि घायलों को नासिक के अस्पताल ले जाया गया जहां वीना करांदे के पति अजय करांदे की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती।

एनसीपी को देना पड़ा डिप्टी सीएम पद: गौरतलब है कि उद्धव ठाकरें महाराष्ट्र के सीएम है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद हुई राजनीतिक रस्सीकस्सी में उन्होंने कांग्रेस, एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी। हालांकि उन्हें डिप्टी सीएम का पद एनसीपी को देना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 DSP अरेस्ट केसः देविंदर सिंह और संसद हमले की साजिश पर चिट्ठी में क्या लिख छोड़ गया था अफजल गुरु? जानें
2 Army Day पर दिखा भारतीय सेना का शौर्य, जनरल नरवणे बोले- आतंक की नकेल कसने में हिचकिचाएंगे नहीं
3 केजरीवाल के ट्वीट पर Kumar Vishwas ने कसा तंज, यूजर्स बोले- राज्यसभा की सीट मिल गई होती तो ना उठाते सवाल
ये पढ़ा क्‍या!
X