ताज़ा खबर
 

पत्नी को ‘क्वालिटी टाइम’ देते हैं CM शिवराज, कोरोनाकाल में यूं रखते हैं ख्याल, वैलेंटाइंस डे पर घुमाने ले गए थे वन विहार; जानें- कौन हैं साधना सिंह?

शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ते रहे हैं। साधना सिंह इस सीट के साथ -साथ 10-12 और सीटों पर चुनाव प्रचार करती हैं।

Madhya Pradesh, Shivraj Singh Chauhan, BJPव्यस्त कार्यक्रम में भी पत्नी के लिए समय निकाल लेते हैं CM शिवराज सिंह चौहान (फोटो- PTI)

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने कार्यों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन उनका मिलनसार व्यवहार उनकी लोकप्रियता को बढ़ाता है। मध्यप्रदेश में मामा के नाम से विख्यात सीएम चौहान अपने व्यस्त कार्यक्रमों के बीच से भी परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। कोरोना संकट के दौर में एक बार फिर से  मुख्यमंत्री बनने वाले शिवराज इस दौर में पत्नी का ध्यान रखते हैं।

इस साल वैलेंटाइंस डे के दिन उनकी एक तस्वीर सामने आयी थी जिसमें में ‘मामा’ कूल मूड में अपनी पत्नी के साथ घूमने निकले थे। सीएम श्यामला हिल्स सैर सपाटा के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्नी के साथ बोटिंग का भी आनंद लिया था। बोटिंग के बाद उन्होंने एक खुली गाड़ी में भी पत्नी के साथ घूम कर और लोगों के साथ सेल्फी लेकर समय बिताया था। इस दौरान उनकी पत्नी भी उनके साथ तस्वीर क्लिक करती हुई देखी गयी थी।

जब साधना सिंह से वैलेंटाइंस डे को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि हमारे लिए तो हर दिन ही वैलेंटाइंस डे होता है। उन्होंने कहा कि हम हर त्योहार ऐसे ही मनाते हैं।

कुशल प्रबंधक और चुनाव प्रचारक है साधना सिंह: शिवराज सिंह चौहान और साधना सिंह की शादी 1992 में हुई थी। चुनाव के समय साधना सिंह शिवराज सिंह चौहान को हरसंभव मदद करती है। शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ते रहे हैं। साधना सिंह इस सीट के साथ -साथ 10-12 और सीटों पर चुनाव प्रचार करती हैं।बुधनी विधानसभा सीट की पूरी जिम्मेदारी साधना सिंह के पास ही रहती है।

विवादों से भी रहा है नाता: शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी पर कविता चुराने का एक आरोप लगा था। उनके ऊपर आरोप भूमिका बिरथरे नाम की एक लड़की ने लगाया था। भूमिका ने कहा था कि उसने अपने पिता की याद में एक कविता लिखी थी, जिसे उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। लेकिन शिवराज सिंह चौहान की पत्नी ने साधना सिंह ने एक दो शब्द बदलकर अपने नाम से पोस्ट कर दिया था।

Next Stories
1 मंदिर में जब लालू यादव ने बचाई थी महिला की जान, साड़ी में लगी आग को बुझवाया था; जानें- पूरा किस्सा
2 कोरोना काल में सूरत-ए-हालः वेंटिलेटर्स लाने को निगम ने भेजा कचरा वाहन, कांग्रेसी नेता बोले- यह गुजरात मॉडल है
3 असम विधानसभा चुनाव 2021: पोलिंग बूथ में रजिस्टर थे 90 मतदाता, 171 वोट पड़े, पांच चुनाव अधिकारी सस्पेंड
ये पढ़ा क्या?
X