ताज़ा खबर
 

‘मुझे गाली दो, लेकिन जर्मनी को नहीं’, ऐसे ही हिटलर जैसी भाषा बोल रहे हैं मोटा भाई-छोटा भाई; CM बघेल का मोदी-शाह पर तंज

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि "हिटलर ने अपने भाषणों में एक बार कहा था 'मुझे गाली दो, लेकिन जर्मनी को गाली मत दो', मोटा भाई और छोटा भाई भी यही बात कह रहे हैं, वही भाषा बोल रहे हैं।"

Bhupesh Baghel, PM Modi, Amit Shah, BJP,NRC, NPR, CAA, Jansatta,छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है।(फोटो-ANI)

CM Bhupesh Baghel, PM Modi, Amit Shah: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने बिना नाम लिए उनके रवैये की तुलना जर्मनी के तानाशाह एडोल्फ हिटलर से की है। सीएम बघेल ने हिटलर के भाषण में कहे एक वाक्य का जिक्र करते हुए कहा कि दोनों (मोदी-शाह) उसी की भाषा बोले रहे हैं। भूपेश बघेल ने दोनों लोगों को मोटा भाई और छोटा भाई कहकर संबोधित किया है।

क्या बोले सीएम बघेल: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ANI से कहा कि “हिटलर ने अपने भाषणों में एक बार कहा था ‘मुझे गाली दो, लेकिन जर्मनी को गाली मत दो’, मोटा भाई और छोटा भाई भी यही बात कह रहे हैं, वही भाषा बोल रहे हैं।”

Hindi News Live Hindi Samachar 24 January 2020:देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

CAA और NRC पर कही यह बात:
इससे पहले सीएम बघेल ने सीएए और एनआरसी को लेकर कहा था कि पीएम मोदी और अमित शाह के बीच इस मुद्दे पर मनमुटाव हो गया है और जिसके चलते अब पूरा देश पिस रहा है। बता दें कि जनमत का सम्मान कार्यक्रम में बोलते हुए बघेल ने कहा था, “बीते 5 साल पीएम के थे और वर्तमान सरकार के जो सात माह हुए हैं, वह गृहमंत्री के हैं।”

केंद्र सरकार को लिखा पत्र, मांगी 4140 करोड़ खनिज रॉयल्टी: हाल ही में सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार को एक पत्र लिख 4140 करोड़ खनिज रॉयल्टी की मांग की थी। उन्होंने पत्र में कहा है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा छत्तीसगढ़ में संचालित कोल ब्लॉक से निकाले गए और भविष्य में निकाले जाने वाले कोयले की एडिशनल राॅयल्टी की राशि केंद्र को राज्य सरकार को जल्द देना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोर्ट में पटखनी खाने के बाद यूपी पुलिस का नया दांव, एक महीने बाद CAA के प्रदर्शकारियों पर लगाया JJ एक्ट
2 अवंतीपुरा में एनकाउंटर शुरू, कल श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस चौकी पर किया था ग्रेनेड से हमला
3 Weather forecast Today Live Updates: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 27 जनवरी को बारिश की संभावना, दिल्ली में सप्ताह के अंत में बढ़ सकती है कनकनी