ताज़ा खबर
 

कांग्रेस के CM ने की मोदी के मंत्री की तारीफ, बोले- आप भेदभाव नहीं करते..मैं बहुत प्रभावित हूं

गहलोत ने गडकरी से कहा कि जब से आपने सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय संभाला तब से आप पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रहे हैं।

cm ashok gehlotसीएम अशोक गहलोत।

आमतौर पर बीजेपी-कांग्रेस के बीच तनातनी और मतभेद की खबरें तो आप सुनते होंगे। लेकिन कई मौके ऐसे भी आते हैं जब दोनों पार्टी के लोग आपस में एक दूसरे की तारीफ भी करते हैं। दरअसल गुरुवार को आयोजित एक उद्घाटन कार्यक्रम में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की खूब प्रशंसा की।

गहलोत ने गडकरी से कहा कि जब से आपने सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय संभाला तब से आप पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रहे हैं। जोधपुर में सड़क निर्माण को लेकर आपने जो काम किया है उससे मैं बहुत प्रभावित हूं। आप सांसदों द्वारा रखी गई मांगों का ब्योरा भी रखते हैं। आप कभी भेदभाव नहीं करते। अच्छी बात है। क्योंकि सरकारें तो आती जाती रहती हैं लेकिन विकास का काम किसी का इंतजार नहीं करता है। आप जिस भावना से बात करते हैं उसी भावना से काम भी करते हैं। गहलोत ने कहा कि राजस्थान अब पहले वाला नहीं है। सड़कों के मामले में राज्य में बहुत काम हुआ है।

बता दें कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को राजस्थान में 18 परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान सीएम अशोक गहलोत समेत राज्य सरकार के अधिकतर मंत्री मौजूद रहे। खास बात ये कि आज जिन सड़कों का उद्घाटन किया गया उनकी लंबाई 1127 किलोमीटर है। एक अनुमान के मुताबिक इस निर्माण में 8341 रुपये की राशि लगेगी।

भविष्य की जरूरतों पर बात करते हुए केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि भविष्य में हम टोल फ्री नाकों की योजना बनाने जा रहे हैं। गडकरी ने कहा कि सरकार की गाड़ियों में जीपीएमस लगाने की योजना है जिससे कि खुद ब खुद पैसे कट जाएंगे। आने वाले 2 सालों में इस योजना पर काम किया जाना है।

आज इस मौके पर अपनी बात रखते हुए गडकरी ने कहा कि जयपुर रिंग रोड का काम लंबे समय से बंद पड़ा था। ऐसे में मैंने बैंक के लोगों से बात तक फिर से इस काम को चालू कराया। इस मौके पर गडकरी ने कहा कि राज्य सरकार को राज्य में झीलों से जुड़े पर्यटन को बढ़ाने की जरूरत है। अगर सी प्लेन की शुरुआत की जाती है तो पर्यटक एक झील से दूसरी झील का सीधा सफर का लुत्फ ले सकेंगे और राज्य सरकार की भी कमाई होगी।

Next Stories
1 किसान आंदोलन: संबित पात्रा का तंज- रणदीप सिंह सुरजेवाला 5 दिन से हस्ताक्षर कर रहे, उनकी ऊंगलियां सूज गई हैं
2 डिबेट शो में कांग्रेस नेता ने कहा- किसानों पर पानी की बौछार कर चैन की नींद सो रही सरकार, शाहनवाज पूछने लगे – 2 करोड़ हस्ताक्षर कहां से लाए
3 हरियाणा: किसानों ने शुरू किया बीजेपी-जेजेपी विधायकों के घर-दफ़्तर का घेराव, भाजपा नेता ने भी दिया धरना
ये पढ़ा क्या?
X