ताज़ा खबर
 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को लेकर साधा निशाना

केजरीवाल ने यह आरोप मीडिया में आई उन खबरों के हवाले से लगाया है जिनमें कहा गया है कि भाजपा अनधिकृत कॉलोनियों में केवल कुछ परिवारों की संपत्तियों का पंजीकरण करेगी।

Arvind kejriwal, Pm Modi,सीएम अरविंद केजरीवाल। (फोटो-PTI)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को ‘‘फिर से’’ धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन सभी लोगों की संपत्तियों की रजिस्ट्री नहीं कराई गई है। उन्होंने इन कॉलोनियों के निवासियों को आश्वासन दिया कि आप सरकार ऐसा करेगी।

केजरीवाल ने यह आरोप मीडिया में आई उन खबरों के हवाले से लगाया है जिनमें कहा गया है कि भाजपा अनधिकृत कॉलोनियों में केवल कुछ परिवारों की संपत्तियों का पंजीकरण करेगी।

उन्होंने कहा, ‘‘रजिस्ट्री का क्या हुआ? कच्ची कॉलोनियों में रहने वाले लोगों के साथ फिर से धोखा हुआ है। लोगों को उम्मीद थी कि आज से रजिस्ट्री शुरू हो जाएगी।’’ केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘पहले कांग्रेस झूठे वादे करती थी, अब भाजपा ने भी वही किया। लेकिन चिंता मत करना। हमने कच्ची कालोनियों में सभी विकास के काम करवाए, अब इनकी रजिस्ट्री भी करवा के देंगे।’’

इससे पहले पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में आप और कांग्रेस पर निशाना साधा था। पूर्ववर्ती कांग्रेस और दिल्ली की वर्तमान आप सरकार पर दिल्ली की मूलभूत समस्याओं को नजरंदाज करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि ‘पीएम उदय योजना’ दिल्ली की कच्ची कालोनियों के 40 लाख से ज्यादा लोगों के जीवन में नया सवेरा लेकर आयी है।

पीएम मोदी ने कहा, ‘‘ चुनाव आते थे तो तारीखें आगे बढाई जाती थीं, बुलडोजर का पहियां कुछ समय के लिए रुक जाता था, लेकिन समस्या वहीं की वहीं रहती थी।’’ विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आपको इस चिंता से मुक्त करने और इस समस्या के स्थायी समाधान की ईमानदारी और नीयत इन लोगों ने कभी नहीं दिखाई।

(भाषा इनपुट्स के साथ)

Next Stories
1 ‘भारत के युवाओं, मोदी और शाह ने आपके भविष्य को बर्बाद कर दिया है’, राहुल गांधी ने भाजपा पर किया हमला
2 मुसलमान पढ़ रहे नमाज, हिंदू और सिख ह्यूमन चेन बना कर रहे उनकी सुरक्षा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
3 मोदी और शाह का एजेंडा भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर किया हमला
ये पढ़ा क्या?
X