ताज़ा खबर
 

VIDEO: गए थे प्रदर्शन करने, आपस में ही हाथापाई पर उतर आए कांग्रेस नेता

Telangana intermediate results: कांग्रेस नेता वी हनुमंत राव और नागेश मुदीराज एक-दूसरे से उलझ गए। दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई।

तेलंगाना में आपस में ही कांग्रेस नेता भिड़ गए। (Photo: Video Grab)

Telangana intermediate results: तेलंगाना में इंटरमीडिएट परीक्षा रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियों के प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता आपस में ही भिड़ गए। मीडिया के सामने कांग्रेस नेता वी हनुमंत राव और नागेश मुदीराज एक-दूसरे से उलझ गए। दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई। हालंकि, किसी तरह बीच-बचाव कर दोनों को अलग करवाया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, हाथापाई की यह घटना बैठने को लेकर हुई। इस धरना-प्रदर्शन का आयोजन के चंद्रशेखर राव वाली तेलंगाना राष्ट्र समिति सरकार के खिलाफ विरोध जताने के लिए विपक्षी पार्टियों (लेफ्ट, तेलुगु देशम पार्टी, कांग्रेस व अन्य) द्वारा किया गया था। इस दौरान हाथापाई की घटना हो गई, जो चर्चा का विषय बन चुकी है। बता दें कि वी हनुमंता राव केंद्र सरकार में मंत्री और आंध्र प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

टि्वटर यूजर @AshwinReddy91 ने लिखा, “यह सुनकर काफी दुख हुआ। ऐसा नहीं होना चाहिए। @GulabiDalapati ने लिखा, “हम कांग्रेस से इससे ज्यादा उम्मीद भी नहीं कर सकते।” @surenderpal45 ने लिखा, “अब होगा न्याय।” @prashant_majhi1 ने लिखा, “यदि महागठबंधन सत्ता में आती है, यही दृश्य दिखेगा।” @deepusmit ने लिखा, “इसको ही इनटॉलरेंस बोलते हैं शायद।” @vikasrpatni ने लिखा, “ये सच्चे कोंगी है इन्हें इनाम मिलना चाइये।”

दरअसल, इस बार तेलंगाना बोर्ड द्वारा जारी इंटरमीडिएट की परीक्षा में गड़बड़ी की शिकायत की गई है। इसे लेकर पूरे राज्य में धरना प्रदर्शन तेज है। बीते शुक्रवार को भाकपा ने कहा कि परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी की वजह से करीब 25 छात्रों ने आत्महत्या कर ली थी। भाकपा ने कॉपी जांच करने वाले ग्लोबरीना टेक्नोलॉजी कंपनी को प्रतिबंधित करने, शिक्षा मंत्री को निलंबित करने, रिजल्ट की घोषणा के बाद आत्महत्या करने वाले छात्रों के शोकसंतप्त परिवारों को भी एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग की है। साथ ही हाई कोर्ट के जज के अधीन एक उच्च स्तरीय समिति गठन की भी मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kerala Karunya Lottery KR 395 Today Results: यहां देखें सभी विजेताओं के रिजल्ट
2 Apache Guardian attack: भारत को मिला पहला हेलिकॉप्टर, जानें कितना खतरनाक है यह नया ‘शिकारी’
3 अपनी प्राइवेट कार में सवारी ढो सकेंगे आम लोग, केंद्र सरकार बना रही नियम-कायदे!
ये पढ़ा क्या?
X