ताज़ा खबर
 

CAA विवादः ‘धीरे से गाड़ी पकड़ लो और निकल लो’, घुसपैठियों को लेकर बोले दिल्ली BJP चीफ मनोज तिवारी

Citizenship Amendment Act: मनोज तिवारी ने यह भी जानकारी दी है कि 9 जनवरी को 'विजय संकल्प रैली' का आयोजन किया जाएगा।

CAA, MANOJ TIWARIमनोज तिवारी ने कहा कि किसी भारतीय नागरिक को सीएए से डरने की जरुरत नहीं है।

 Citizenship Amendment Act: दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने घुसपैठियों को लेकर कहा है कि धीरे से गाड़ी पकड़ लो और निकल लो। दिल्ली, भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से मनोज तिवारी ने नागरिकता संशोधन कानून पर बातचीत करते हुए कहा कि ‘अगर आप यहां पैदा हुए हैं और भारतीय नागरिक हैं तो आपको डरने की जरुरत नहीं है। लेकिन अगर आप हिन्दुस्तान के नागरिक नहीं है तो धीरे से गाड़ी पकड़ लो और निकल लो।’

दरअसल नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली के शाहीनबाग इलाके में पिछले 25 दिनों से लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। मंगलवार को मनोज तिवारी ने इन लोगों से प्रदर्शन बंद करने और सड़क को जाम ना करने की अपील करते हुए कहा कि जो लोग भारत के नागरिक हैं उन्हें बिल्कुल भी डरने की जरुरत नहीं है। शाहीनबाग के 13A सड़क पर मथुरा रोड और कालिंदी कुंज को जोड़ने वाली सड़क के करीब ही कुछ महिलाएं लगातार प्रदर्शन कर रही हैं। जिसकी वजह से यहां यातायात को डायवर्ट कर डीएनडी फ्लाईओवर या अक्षरधाम की तरफ किया गया है। इन सड़कों पर अचानक गाड़ियों की संख्या बढ़ने से अक्सर जाम की स्थिति रहती है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने शाहीनबाग में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों अपील की है कि वो लोगों की परेशानियों का भी ख्याल रखें। मनोज तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार यह कह रही है कि सीएए का भारतीय नागरिकों से कोई लेना-देना नहीं है अगर वो मुस्लिम हैं तब भी। इसके तहत पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए धार्मिक रूप से प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता दी जानी है। उन्होंने कहा कि अवैध रूप से रहने वाले लोगों को देश छोड़ना होगा। अवैध प्रवासियों को प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

मनोज तिवारी ने यह भी जानकारी दी है कि 9 जनवरी को ‘विजय संकल्प रैली’ का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में बड़ी संख्या में युवा और सांसद हिस्सा लेंगे। यह रैली नागरिकता कानून के समर्थन में होगी।

Next Stories
1 23 बार फोन करने के बावजूद साढ़े पांच घंटे बाद JNU पहुंची थी दिल्ली पुलिस, यूनिवर्सिटी बना रहा रणक्षेत्र, रजिस्ट्रार ने उठाये सवाल
2 BJP नेता विजय गोयल ने धर्म-समुदाय के नाम पर हिंसा को बताया गलत, कहा- CAA पर गलत जानकारी फैला रहे देश विरोधी
3 Delhi Assembly Elections 2020: 20 जनवरी तक आएगा ‘आप’ का चुनावी घोषणापत्र
ये पढ़ा क्या?
X