ताज़ा खबर
 

कमल हासन ने किया रजनीकांत से हाथ ना मिलाने का इशारा, बोले- मेरी राजनीति का रंग भगवा नहीं

मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद रजनीकांत और कमल हासन की राजनीति में एंट्री तमिलनाडु की राजनीति में बड़े बदलाव का दौर है। दोनों कलाकारों ने राजनीति में उतरने का ऐलान कर दिया है।

दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो बड़े कलाकार कमल हासन और रजनीकांत राजनीति में कदम रखने वाले हैं। पूर्व में कहा जा रहा था कि दोनों गठबंधन कर चुनावी मैदान में कदम रखेंगे लेकिन कमल हासन ने इस मामले में अलग ही संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा है कि रजनीकांत की राजनीति में भगवा रंग दिखता है और मेरी राजनीति का रंग भगवा नहीं है। अगर यह रंग नहीं बदलता है तो मैं उनके साथ गठबंधन की संभावना नहीं देखता हूं। हम अच्छे दोस्त हैं, लेकिन राजनीति अलग चीज है। हासन ने अमेरिका की हॉवर्ड यूनिवर्सिटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार हमें खाने के लिए पर्याप्त बीफ नहीं दे रही है और वो हमें ये बताना चाहती है कि हम क्या खाएं क्या न खाएं। वहीं लव जिहाद के मुद्दे पर हासन ने कहा कि प्यार दुनिया भर में विजयी होता है।

बता दें कि इससे पहले गठबंधन के सवाल पर कमल हासन ने एक साक्षात्कार में कहा था कि पहले दोनों को पार्टी बनाने दें और अपनी नीतियां घोषित करने दें। इसके बाद नीतियां बनाई जाएंगी और देखा जाएगा कि गठबंधन पर विचार किया जाए या नहीं। हासन ने कहा था कि रजनीकांत के साथ समझौता करने का सवाल फिल्म के लिए कलाकार चुनने की तरह नहीं है, क्योंकि दोनों अलग-अलग चीजें हैं। वहीं इस बारे में जब रजनीकांत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हासन के साथ गठबंधन के बारे में समय ही बताएगा।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद रजनीकांत और कमल हासन की राजनीति में एंट्री तमिलनाडु की राजनीति में बड़े बदलाव का दौर है। दोनों कलाकारों ने राजनीति में उतरने का ऐलान कर दिया है। दोनों ही तमिलनाडु में होने वाले चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार खड़े करेंगे। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी पार्टियों के नामों की घोषणा नहीं की है। हासन अपनी पार्टी के नाम की घोषणा करने वाले हैं और 21 फरवरी से वह राज्य का दौरा शुरू करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.