ताज़ा खबर
 

Chinese Apps Banned in India: संबित पात्रा का ट्वीट- 56 …..59, जवाब मिला- 20 सैनिक=59 ऐप, शर्म करो

Chinese Apps Banned in India: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। संबित पात्रा ने मोदी सरकार की तारीफ में ट्वीट करते हुए लिखा था ''56 .....59''।

Sambit Patra, BJP, Twitterसंबित पात्रा ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। (फाइल फोटो)

Chinese Apps Banned in India:  LAC पर भारत और चीन के बीच तल्खियां बढ़ती जा रही हैं। गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के बाद दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर है। सोमवार को भारत सरकार ने चीन के 59 ऐप्स पर बैन का ऐलान किया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं तेज हैं। लोग इसके विरोध और समर्थन में कमेंट कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

संबित पात्रा ने मोदी सरकार की तारीफ में ट्वीट करते हुए लिखा था ”56 …..59”। उन्होंने इस ट्वीट के जरिए विरोधियों को यह संदेश देने की कोशिश की कि पीएम मोदी ने चीन के 59 ऐप बैन कर दिए हैं। यह 56 इंच के सीने वाली सरकार है। लेकिन उनके ट्वीट पर उनका ही दांव उल्टा पड़ गया। @MD___hashim ने लिखा हैमोदी जी कुछ शर्म करो चीन ने हमारे 20 सैनिक शहीद किये और मोदी जी बदला लेने के बजाए, चीन के अप्प पर बैन लगाकर जनता को बेवकूफ़ बना रहे हैं।

@Amitjanhit ने तंज कसते हुए लिखा है, आप यही कहना चाहते हो ना कि: 20 शहीद जवानों का बदला लेने के लिए 56 इंच वाले ने 59 चाइनीस ऐप को बैन कर दिया… हमारे प्रधानमंत्री बहुत बहादुर हैं। @vs06183 ने लिखा है ,56 इंच वाले ने आपको ongc का डायरेक्टर और अमित शाह जी के सुपुत्र को bcci का कोषाध्यक्ष बना, तमाम सांसद विधायक के बेटे बेटियों को विधायक इत्यादि कहीं न कहीं सेट कर भक्तों से पकौडा़ तलने को कह दिया है बधाई
#टिक_टोकिये बेचारे भी अब खाली डोलेंगे भाजपा टिकट किसे देगी #मनु_ही_महान_है।

बता दें कि केंद्र सरकार  ने देश में TikTok, Shareit और WeChat समेत 59 मोबाइल ऐप्स को बैन कर दिया है। सरकार ने इन सभी ऐप्स को भारत की संप्रभुता, अखंडता और सुरक्षा के लिए घातक हानिकारक करार दिया है। सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने इन ऐप्स पर रोक लगाई है, जिनमें से अधिकतर चीन के हैं। मंत्रालय ने इस बाबत Information Technology Act का सेक्शन 69A इस्तेमाल करते हुए ऐक्शन लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus से वार्ड ब्वॉय की मौत, अस्पताल ने श्मशान ले जाने के लिए नहीं दी एंबुलेंस, यूपी में भी मरीज को खुद ही करना होगा इंतजाम
2 राष्ट्र के नाम संबोधन में मोदी ने किया इस देश के पीएम का जिक्र, ये थी वजह
3 गलवान घाटी में भारतीय सेना ने तैनात किए टी-90 टैंक, चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी