ताज़ा खबर
 

‘चाइनीज ऐप्स बैन करना वैसे ही है जैसे कोरोना से निपटने के लिए ताली बजा रहे थे’, बॉलीवुड सिंगर ने किया ट्वीट; यूजर्स ने लगा दी क्लास

Chinese Apps ban, Vishal Dadlani: अपने ट्वीट में सरकार पर निशाना साधते हुए सिंगर विशाल ददलानी ने कहा- 'चाइनीज एप्स बैन करना वैसे ही है जैसे कोरोना से निपटने के लिए ताली बजा रहे थे..

Chinese Apps ban, Vishal Dadlani, Chinese Apps ban in India, Vishal Dadlani, 52 Chinese Apps Banned, Vishal Dadlaniविशाल ददलानी का कहना है कि चाइनीज एप को बैन करा ठीक वैसा है ही जैसे कोरोना को भगाने के लिए तालियां पीटना

Chinese Apps ban, Vishal Dadlani, Digital Air Strike: मोदी सरकार ने देश भर में 59 चाइनीज ऐप (मोबाइल) को बैन कर दिया है। ऐसे में देशभर में लोग सरकार की इस पहलकदमी से काफी संतुष्ट हैं। तो वहीं कुछ लोग है जिन्हें सरकार का ये कदम हवा में तीर छोड़ने जैसा लग रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी ने एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में सरकार पर निशाना साधते हुए सिंगर विशाल ददलानी ने कहा- ‘चाइनीज ऐप्स बैन करना वैसे ही है जैसे कोरोना से निपटने के लिए ताली बजा रहे थे, दीये जला रहे थे।’

विशाल ददलानी के इस कमेंट से सोशल मीडिया पर लोग अलग अलग तरह के रिएक्शन देने लगे। कई लोगों ने कहा- तो इसमें आपको क्या इशू, जो कहा है उसे मानिए। तो कोई बोला- ‘आप क्यों जल रहे हैं?’ एक यूजर ने कहा- ‘ये इसलिए जल रहे हैं क्योंकि अब ये टिकटॉक स्टार बनने की राह पर थे। ऐसी प्लानिंग थी इनकी जो फेल हो गई।’ एक ने कहा- ‘ये लो भाई.. बैन के बाद पहला चाइनीज एजेंट कूद पड़ा।’ कई लोग कहते देखे गए- ‘मोदी जी ने फिर स्ट्राइक कर दी, डिजिटल एयर स्ट्राइक’।

एक यूजर ने गुस्से में कहा- ‘चाइनीज ऐप के बैन होने पर देखें कौन बोल रहा है, ये वही शख्स है जिसने अपने साथी अरिजीत के लिए तक आवाज नहीं उठाई थी। इन्होंने तो सुल्तान से अरिजीत सिंह का गाना दूध में से मक्खी की तरह निकाल दिया था।’ तो किसी ने कहा- अरे इऩके पास भेजा नहीं है।

बता दें, देश की संप्रुभता, एकता और रक्षा के लिए खतरा बताते हुए सरकार ने टिकटॉक, कैमस्‍कैनर, हेलो समेत 59 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया है। ये सभी चीनी मोबाइल ऐप हैं। जिन जिन ऐप्स पर बैन लगा है वह हैं टिक टॉक, शेयर इट, वी चैट, एमआई वीडियो कॉल जैसी ऐप्स। सोशल मीडिया पर मोदी सरकार को इस कदम को उठाने के लिए शाबाशी दी जा रही है।

चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध का देश की जनता ने स्वागत किया है। कई शहरों में जनता ने सड़कों पर निकलकर मोदी सरकार के फैसले को सराहा। इस मौके पर कई लोगों ने चीनी सामानों के बहिष्कार के लिए कदम उठाने की मांग की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ठाणे और मीरा भयंकर में दस दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया
2 ‘कोरोना के खिलाफ आगे रहकर लड़ने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को देश का सलाम’, डॉक्टर्स डे पर बोले PM मोदी
3 MSME: उद्योगों की बदली परिभाषा, अब नए सिरे से पंजीकरण; कोरोना के चलते उद्योगों को राहत देने की तैयारी