ताज़ा खबर
 

मुस्लिमों को हर शुक्रवार सुअर का मांस खाने को मजबूर कर रहा चीन- दीपक चौरसिया का ट्वीट, ट्रोल

इस्लाम में सुअर के मांस को हराम माना जाता है।

Author Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली | Updated: December 5, 2020 1:40 PM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

मुस्लिमों को लेकर चीन पर हिंदी न्यूज चैनल News Nation के कंसल्टिंग एडिटर दीपक चौरसिया ने बड़ा दावा किया है। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा है कि वहां पर मुसलमानों को हर जुमे (शुक्रवार) पर सुअर का मांस खाने को मजबूर किया जा रहा है।

उन्होंने इस बाबत एक ट्वीट भी किया। लिखा, “चीन ने पार की प्रताड़ना की इन्तेहां! कैंपों में उइगर मुसलमानों को जबरदस्ती खिला रहा है सुअर का मांस। मुस्लिमों को हर शुक्रवार को सुअर का मांस खाने को मजबूर कर रहा है।”

बता दें कि इस्लाम में सुअर के मांस को हराम माना जाता है। बहरहाल, चौरसिया अपने इसी ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए और जमकर ट्रोल किए गए।

@WasimAkramTyagi नाम के यूजर ने लिखा, “मैं नहीं मानता। सुअर तो तुम हो फिर कैसे वहां मांस परोस दिया गया।”

@batham_amar ने कहा, “चीन से बहुत से मुसलमान भारत जमात में शामिल होने आते है…अगर ऐसी कोई बात होती तो भारत के मुसलमान उनके समर्थन में कुछ विरोध प्रदर्शन अवश्य करते…आपकी बात सत्यता से परे है, जिसमें राजनीति की गंध आ रही है। सत्य ही सृष्टि का आधार है।”

China, Muslims, Pork, Pig, Friday, Tweet तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

@Gobhiji3 ने लिखा, “कव्वा खुद खाकर चेक कर के आया है।” @naushadshallu नाम के हैंडल से कहा गया- दिन-रात अपने देश के मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलने वाले सुअर आज चीनी मुसलमानों के प्रति झूठी हमदर्दी दिखाकर क्या साबित करना चाहता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Covid-19 Vaccine: पुणे में रूस की वैक्सीन के दूसरे चरण का ट्रायल शुरू
2 लाखों जवानों को 1000 करोड़ का तोहफा! रैंक के बजाय नई व्यवस्था के तहत मिल सकेगा ‘HRA’
3 कोरोना वैक्सीन के ट्रायल में शामिल हो चुके हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज संक्रमित, अब Bharat Biotech ने जारी किया बयान
ये पढ़ा क्या ?
X