ताज़ा खबर
 

आया सीएम योगी की आतिशबाजी का वीडियो, लोग पूछने लगे- कोरोना खत्म हो गया क्या?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन के बाद बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा राम मंदिर की आधारशिला रखना नवीन युग का प्रारंभ है और यह युग 'रामराज्य' तथा 'नए भारत के निर्माण' का है।

CM Yogi, Ram Mandir,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया था कि भूमि पूजन के उपलक्ष्य में 4 और 5 अगस्त की रात दीपोत्सव मनाया जाएगा। (फोटो-ANI)

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए बुधवार को भूमि पूजन किया गया। मख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया था कि भूमि पूजन के उपलक्ष्य में 4 और 5 अगस्त की रात दीपोत्सव मनाया जाएगा। इसी के तहत सीएम योगी ने भूमि पूजन से ठीक एक रात पहले लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर पटाखे जलाए। इससे जुड़ा सीएम योगी का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि लखनऊ में सरकारी आवास को दीयों से सजाया गया है,हर तरफ रोशनी जगमगा रही है। सीएम योगी भी दीपोत्सव का आनंद लेते हुए पटाखे जला रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स  उनपर निशाना साध रहे हैं। @MohitDaheriya क्या ये वही योगी आदित्यनाथ है, जो कोरोना के चलते अपने पिता के अंतिम संस्कार मे तक नहीं गए थे…? आज कोरोना समाप्त हो चुका है, शायद जय श्री राम। @Indian2410 ने तंज कसते हुए लिखा है, सीएम योगी अस्पताल कब जा रहे हैं?


बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन के बाद बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा राम मंदिर की आधारशिला रखना नवीन युग का प्रारंभ है और यह युग ‘रामराज्य’ तथा ‘नए भारत के निर्माण’ का है। योगी ने ट्वीट किया, ”आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा श्री राम मंदिर की आधारशिला रखना, एक नवीन युग के प्रारंभ का सुअवसर है। यह नया युग लोककल्याण के लिए तपोमयी सेवा का है। यह युग रामराज्य का है। यह युग प्रभु श्री राम के आदर्शों के अनुरूप नए भारत के निर्माण का है। जय श्री राम!”

उन्होंने कहा, ‘‘श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन का यह अवसर, गौरव का है, आह्लाद का है, संतोष का है, सत्यजीत करुणा का है। हम भाग्यशाली हैं कि प्रभु श्रीराम ने हमें इस ऐतिहासिक घटना के साक्षी होने का सकल आशीष प्रदान किया।’’

योगी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ” राम काज करिबे को आतुर ….शताब्दियों की प्रतीक्षा और संकल्प की पूर्णाहुति करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने श्री अवधपुरी में श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन किया। गणमान्य जनों की उपस्थिति में इस अविस्मरणीय अवसर पर प्रधानमंत्री द्वारा शिलापट्ट अनावृत्त किया गया।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मस्जिद के शिलान्यास पर मुझे कोई बुलाएगा नहीं, और मैं जाऊंगा भी नहीं, बोले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ
2 राम के नाम पर भाजपा के रंग में रंगा विपक्ष, राहुल गांधी, केजरीवाल से लेकर अखिलेश यादव ने एक सुर में की श्रीराम की जय-जयकार
3 फोटो में राम से भी बड़े नरेंद्र मोदी! शेयर करने पर ट्रोल हुईं बीजेपी सांसद
ये पढ़ा क्या?
X