ताज़ा खबर
 

छोटा राजन को मीडिया की नजरों से बचाने के लिए लगाई गई डमी एस्‍कॉर्ट टीम

दाउद इब्राहिम का सबसे खास इक्का अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को दिल्ली ले आया गया है। ख़बर है कि छोटा राजन सुबह करीब 6 बजे दिल्ली में लैंड किया और उसे एक चौंका देने वाली हरकत कर डाली।

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को लेकर भारतीय जांच एजेंसियां आज सुबह विशेष विमान से दिल्ली पहुंच गई। (फोटो स्रोत: ट्विटर)

दाउद इब्राहिम का सबसे खास इक्का अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को दिल्ली ले आया गया है।  सुरक्षा इतनी कड़ी थी कि स्‍पेशल सेल (सीबीआई) की एक डमी टीम सफेद एम्‍बेसेडर कार को एस्‍कॉर्ट कर लोदी कॉलोनी स्थित सीबीआई मुख्‍यालय ले गई। मीडिया के लोग उसी कार के पीछे भागे। लेकिन बाद में पता चला कि छोटा राजन को दूसरे काफिले में बुलेटप्रूफ सफेद एम्‍बेसेडर कार में ले जाया गया। (LIVE BLOG)

वीडियो में देखें छोटा राजन पहुंचा दिल्ली…

सूत्रों की मानें तो आज करीब छह बजे छोटा राजन को पालम एयरफोर्स स्टेशन पर विमान से उतारा गया, जहां उसने सबसे पहले धरती को प्रणाम किया। बाली से भारत के लिए रवाना होते हुए भी छोटा राजन ने कहा था कि ‘मैं खुश हूं, अपनी धरती मां के पास जा रहा हूं।’

HOT DEALS
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41498 MRP ₹ 50810 -18%
    ₹6000 Cashback

27 साल बाद छोटा राजन लौटा भारत

छोटा राजन 27 साल बाद भारत पहुंचा है. वह 1988 में भारत से दुबई भाग गया था। उसके बाद से ही भारत में वह मोस्ट वॉन्टेड था। ऑस्ट्रेलिया से लौटने पर 25 अक्टूबर को उसे इंडोनेशिया के बाली में गिरफ्तार किया गया था।

Also Read…

छोटा राजन की कहानी: टिकटों की कालाबाजारी से खुला डॉन बनने का रास्‍ता, एक मर्डर ने बनाया दाऊद का साथी 

छोटा राजन की कहानी: पार्ट टू

ये है छोटा राजन का परिवार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App