scorecardresearch

Chhattisgarh: यमराज को जब भूपेश बघेल के सूबे से वापस लौटना पड़ा बैरंग, जानिए मजेदार किस्सा

भूपेश बघेल ने C-mart को लेकर बनाए गए इस मजेदार विज्ञापन को शेयर किया है। फिलहाल सोशल मीडिय़ा पर ये विज्ञापन जमकर धमाल मचा रहा है।

Chhattisgarh: यमराज को जब भूपेश बघेल के सूबे से वापस लौटना पड़ा बैरंग, जानिए मजेदार किस्सा
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) (Photo Source- Twitter/ @ChhattisgarhCMO)

मौत के देवता यमराज छत्तीसगढ़ में एक बूढ़ी औरत के प्राण हरने जाते हैं लेकिन उनको बैरंग वापस लौटना पड़ जाता है। भूपेश बघेल ने C-mart को लेकर बनाए गए इस मजेदार विज्ञापन को शेयर किया है। फिलहाल सोशल मीडिय़ा पर ये विज्ञापन जमकर धमाल मचा रहा है।

छत्तीसगढ़ सरकार के विज्ञापन में दिखाया गया है कि अपनी ड्यूटी के प्रति पाबंद यमराज एक बूढ़ी औरत के प्राण लेने जाते हैं। ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप में यमराज और उस महिला के बीच का संवाद दिखाया गया है। यमराज औरत से कहते हैं कि उसका समय पूरी हो गया है। वो उसे लेने आए हैं। महिला उनकी बातों से जरा भी विचलित नहीं होती है। वो उनसे कहती है कि थोड़ा इंतजार करिए, जब तक वो जरूरी काम निपटा लेती है।

यमराज इस बीच महिला की तस्वीर पर माला चढ़ा देते हैं। इसी बीच महिला एक प्लेट में स्वादिष्ट व्यंजन लेकर यमराज की सेवा में फिर से पेश होती है। पहले वो थोड़ा हिचकते हैं लेकिन फिर खुद को नहीं रोक पाते और व्यंजनों का जमकर लुत्फ लेते हैं। फिर वो महिला से पूछते हैं कि क्या वो स्वर्ग में भी ऐसे ही व्यंजन बना सकती है। बूढ़ी औरत उनसे सवाल करती है कि क्या उनके लोक में C-mart है। यमराज इन्कार करते हैं तो महिला उनके साथ जाने से मना कर देती है।

इसके बाद की क्लिप में C-mart के बारे में बताया गया है कि कैसे लोकल प्रोडक्ट और ग्रामीण उद्यमिता को बढ़ावा देना अहम है। क्लिप के आखिर में दिखाया जाता है यमराज महिला से रास्ते के लिए कुछ खाने की चीजें मांगते हैं। लेकिन महिला उनको इन्कार कर देती है और वो खाली हाथ अपने लोक में लौट जाते हैं।

बघेल ने ट्विटर पर इस एड का कैप्शन दिया है कि तो इस वजह से यमराज वापस चले गए। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जमकर विज्ञापन की तारीफ की। उनका कहना था कि बहुत जमाने बाद इतना बेहतरीन विज्ञापन देखने को मिला।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 16-01-2023 at 17:38 IST
अपडेट