ताज़ा खबर
 

Chhattisgarh: आम आदमी पार्टी नेता सोनी सोरी के मुंह पर पोती गई ग्रीस, एसिड अटैक की अफवाह भी उड़ी

बताया जा रहा है कि यह घटना शनिवार रात करीब 10.45 बजे उस वक्‍त हुई, जब सोनी एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गीदम जा रही थीं।

Soni Sori was attacked, Raipur latest news, chhattisgarh breaking news, raipur local news, chhattisgarh latest news, bikers attack, aap leader, soni sori, आप नेता पर हमला, सोनी सोरी, अरविंद केजरीवालसोनी सोरी की तबियत अब भी ठीक है और कोई खतरे की बात नहीं है।

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में आम आदमी पार्टी की नेता सोनी सोरी पर शनिवार की देर रात अटैक हुआ। राजधानी से 284 किमी दूर सोनी के चेहरे पर बाइक से आए लड़कों ने केमिकल लगाया। बताया जा रहा है कि यह घटना शनिवार रात करीब 10.45 बजे उस वक्‍त हुई, जब सोनी एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद गीदम जा रही थीं।

हमलावरों ने सोनी के चेहरे पर केमिकल पोत दिया। कुछ ही पलों में सोनी सोरी पर एसिड अटैक किए जाने की खबर भी फैली। सोनी को करीब रात 11.30 बजे गीदम अस्पताल पहुंचाया गया। चेहरे पर जलन होने की शिकायत के बाद उन्‍हें जगदलपुर मेकाज रेफर कर दिया गया। गीदम अस्पताल के सीएमएचओ डॉ. एआर गोटा और डॉ. वीरेंद्र ठाकुर के मुताबिक सोनी के चेहरे पर ग्रीस जैसा कुछ पोता गया है। हालांकि, उनके चेहरे पर किसी तरह का कोई घाव नहीं है।

सोनी सोरी पर हमले के बारे में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, हमें दुख है, यह हर तरफ क्या हो रहा है? हम उनके जल्द ठीक हाेने की उम्मीद करते हैं। छत्तीसगढ़ सरकार को जल्द-से-जल्द दोषियों को पकड़ना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jat Reservation Protest: जाटों के आंदोलन से दिल्ली में जल संकट का खतरा, बंद किया नहर का फाटक
2 CRPF के काफिले पर आतंकियों का हमला, 2 जवान शहीद और 10 घायल
3 स्मरणः मसिजीवी
ये पढ़ा क्या?
X