ट्रेन में चोरी हुआ मंत्री जी का बैग, बोले- मोदी जी करवा रहे हैं, ये उनकी उपलब्‍ध‍ि है

17 सितंबर को टेकाम अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा रोड जा रहे थे। इसी दौरान ट्रेन से उनका बैग चोरी हो गया।

Premsai S Tikamकांग्रेस नेता ने बताया कि बैग में 30 हजार नगर और कुछ सामान था। (ani)

कांग्रेस नीत छत्तीसगढ़ सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर प्रेमसाईं एस टीकम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी मंत्रियों के बैग चोरी करवा रहे हैं और यही उनकी उपलब्धि है। दरअसल 17 सितंबर को टेकाम अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा रोड जा रहे थे। इसी दौरान ट्रेन से उनका बैग चोरी हो गया। बैग चोरी होने की जानकारी उन्होंने पेंड्रा रोड पहुंचने पर मिली। इसपर उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘मोदी जी रेलवे में चोरी करवा रहे हैं। वह मंत्रियों का बैग चोरी करवा रहे हैं। यही उनकी उलब्धि है।’

उल्लेखनीय है कि प्रशासन को जब कांग्रेस नेता के बैग चोरी की खबर मिली तो रेलवे और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया। बीती मंगलवार रात बैग चोरी होने की जानकारी मिलने के बाद तुंरत बैग ढूंढने की कोशिश शुरू हो गई। हालांकि उनका बैग नहीं मिल पाया।

टोकम ने इसी बीच बैग चोरी होने की शिकायत पास के थाने में दर्ज करवाई। शिकायत में उन्होंने बताया कि बुधवार को कोरिया जिले के खड़गांव में स्कूली बच्चों के लिए ब्रेकफास्ट योजना का शुभारंभ करने के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचना था। मंत्री जी के मुताबिक अमरकंटक एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान रायुपर से पेंड्रा रोड रेस्ट हाउस पहुंचने के बीच उनका बैग चोरी हो गई।

कांग्रेस नेता ने आगे बताया कि बैग में 30 हजार नगर और कुछ सामान था। जानना चाहिए कि इससे पहले भी एक मंत्री का बैग गायब हो गया था। हालांकि उनके कार्यकर्तओं ने सुरक्षा के लिहाज से बैग अपने पास रख लिया था। बाद में इसकी जानकारी दे दी गई।

Next Stories
1 Ayodhya Case: मुस्लिम की पैरवी करने वाले वकील को धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस बंद
2 Kerala Karunya Plus Lottery KN-282 Results: इनका लगा 70 लाख रुपए तक का इनाम, यहां देखें आज के विजेताओं की पूरी सूची
3 NCP में शरद और अजित पवार में फिर ठनी, भतीजा लगवा रहे भगवा झंडा, चाचा बोले- पार्टी का निर्णय नहीं
यह पढ़ा क्या?
X