ताज़ा खबर
 

कांग्रेसी सीएम भूपेश बघेल बोले-‘प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के बीच मनमुटाव हो गया है, उसके कारण पूरा देश पिस रहा है’,

बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जो कह रहे हैं वो सही है ? लगता तो ये है कि इन दोनों के बीच मनमुटाव हो चुका है और इसके कारण पूरा देश पिस रहा है।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है।(फोटो-ANI)

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को नागरिकता संशोधित कानून, एनआरसी और एनपीआर लेकर निशाना साधा है। बघेल का कहना है कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के बीच मनमुटाव हो गया है और उसके कारण पूरा देश पिस रहा है।मुख्यमंत्री बघेल शुक्रवार को नवनिर्वाचित पार्षदों के सम्मान समारोह में बोल रहे थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा कि ”आज देश में जो बातें हो रही हैं, अमित शाह जी कहते हैं ये क्रोनोलॉजी है- सीएए, एनपीआर, एनआरसी और नरेंद्र मोदी जी कहते हैं कि एनआरसी लागू होने वाला ही नहीं है तो सवाल इस बात का है कि सच कौन बोल रहा है। प्रधानमंत्री जी जो कह रहे हैं वो सही है ? लगता तो ये है कि इन दोनों के बीच मनमुटाव हो चुका है और इसके कारण पूरा देश पिस रहा है।”

उन्होंने कहा कि एक कुछ कहता है और एक कुछ कहता है किस पर भरोसा करें समझ नहीं आ रहा है। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठी सरकार देश को तोड़ने का काम कर रही है। डीएसपी देवेंद्र सिंह के मामले को लेकर बघेल ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के समय पुलवामा की घटना घटी थी जिसमें 70 जवान शहीद हो गए थे। कहा जा रहा था कि सुरक्षाबलों की सुरक्षा में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है लेकिन यह घटना कैसे घट गई इसका जवाब आजतक नहीं मिल पाया।

इसके अलावा उन्होंने कार्यक्रम में उन्होंने पार्षदों से कहा कि सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं के बारे में पढ़े और गरीब की अधिक से अधिक मदद करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आम बजट के दिन अहले सुबह दिल्ली गैंगरेप के दोषियों को हो सकती है फांसी, कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट!
2 महात्मा गांधी को भारत रत्नः सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका, कहा- इससे बहुत ऊपर हैं बापू
3 Delhi Election 2020: बीजेपी ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, कपिल मिश्रा मॉडल टाउन से लड़ेंगे चुनाव, देखें पूरी लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X