ताज़ा खबर
 

Video: चेन्नई में बीच सड़क पर कॉलेज स्टूडेंट्स ने खूब भांजे गंडासे, खूनी हमले में दूसरे ग्रुप के कई छात्र घायल

पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि अलग-अलग कॉलेज स्टूडेंट्स के दो गुटों के बीच झड़प हो गई थी। पुलिस ने बताया की एमटीसी बस रूट पर 'वर्चस्व' के लिए यह संघर्ष हुआ।

Author अरुंबक्कम | Published on: July 23, 2019 8:56 PM
खूनी हमले में दूसरे ग्रुप के कई छात्र घायल। फोटो: Video Grab Image

चेन्नई के अरुंबक्कम में कॉलेज स्टूडेंट्स के दो गुटों के बीच हुए झगड़े में सात छात्र घायल हो गए। पचयप्पा कॉलेज के छात्र दरांती लेकर दूसरे कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ मारपीट करते दिखे। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में कुछ स्टूडेंट्स दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में हथियार हैं और वह मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान वह मद्रास ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (एमटीसी) की एक बस पर हमला करते हैं। वह बस में बैठे यात्रियों पर चिल्लाते हैं। कुछ यात्री  नीचे उतरकर बस से दूर चले जाते हैं।

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है। पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि अलग-अलग कॉलेज स्टूडेंट्स के दो गुटों के बीच झड़प हो गई थी। पुलिस ने बताया की एमटीसी बस रूट पर ‘वर्चस्व’ के लिए यह संघर्ष हुआ। इस मामले में कुछ स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया गया है और मामले की गहनता से जांच चल रही है।

पुलिस ने बताया कि पचयप्पा कॉलेज के स्टूडेंट्स पहले भी इस तरह की अराजकता फैला चुके हैं। पिछले महीने उन्होंने ‘बस दिवस’ सेलेब्रेट किया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। स्टूडेंट्स चलती बस पर छात्र सवार हो गए, जिसमें कुछ खिड़कियों पर लटके हुए थे तो कुछ छत पर चढ़े हुए थे। कहीं कोई छात्र पायदान पर बैठा था तो कोई खिड़की के सहारे चलती बस की छत पर लटका था।

इस दौरान बस में हद से ज्यादा सवारियों के बैठने के चलते कई छात्र सड़क पर ही गिर पड़े। बीच सड़क ये नजारा देख सभी लोग हैरान रह गए, लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। छात्रों के इस हुड़दंग का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 24 कॉलेज छात्रों को हिरासत में लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्नाटक: बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, बेंगलुरू में अगले 48 घंटे तक धारा 144 लागू
2 लालू से लेकर बीजेपी सांसद रूडी से ली गई सीआरपीएफ की सुरक्षा, चिराग पासवान की घटी सिक्योरिटी
3 IRCTC: महज 8,505 रुपए में Ganga Snan Special Yatra, जानें डिटेल्स