चेन्नई: लेडी इंस्पेक्टर ने बेहोश शख्स को कंधे पर उठाकर किया रेस्क्यू, सोशल मीडिया ने दिल से किया सैल्यूट

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अधिकारी पीड़ित शख्स को अपने कंधे पर उठा लेती हैं और गाड़ी तक पहुंचाती हैं।

Chennai
राजेश्वरी के इस हौसले की सोशल मीडिया पर लोग खूब सराहना कर रहे हैं। चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल ने भी महिला अधिकारी की तारीफ की है। (फोटो सोर्स- ANI/वीडियो स्क्रीनशॉट)

चेन्नई में एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर के साहस को आज पूरा देश सलाम कर रहा था। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बेहोश शख्स को रेस्क्यू करते हुए दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अधिकारी पीड़ित शख्स को अपने कंधे पर उठा लेती हैं और गाड़ी तक पहुंचाती हैं। इस दौरान मौके पर उनके साथ कई पुरुष भी खड़े दिख रहे हैं, लेकिन महिला अधिकारी अकेले ही बेहोश शख्स को अपने कंधे पर उठाकर गाड़ी तक ले जाती हुई दिख रही हैं।

इसके बाद पीड़ित शख्स को हॉस्पिटल ले जाया जाता है। राजेश्वरी के इस हौसले की सोशल मीडिया पर लोग खूब सराहना कर रहे हैं। चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल ने भी महिला अधिकारी की तारीफ की और कहा कि इंस्पेक्टर राजेश्वरी हमेशा से ऐसे काम करती आ रही हैं। आज उन्होंने रास्ते पर पड़े एक बेहोश आदमी को अपने कंधों पर उठाकर मदद पहुंचाई और उसे अस्पताल तक पहुंचाने का काम किया।
सोशल मीडिया पर भी लोग राजेश्वरी को सैल्यूट कर रहे हैं। Ad MPSharma (@Mahavee70228693) नाम के यूजर ने इस वीडियो के कमेंट में लिखा है कि नारी शक्ति को प्रणाम, ये पुलिस के लिए प्रेरणा है।

योगेश तिवारी (@ytiwari24) ने लिखा कि पुलिस की इस छवि को कोई नहीं बताता। ऐसे बहादुर ऑफिसर को सैल्यूट और नमन है।
सागर सहाय (@Sagarsahay5) ने लिखा कि ये दूसरों के लिए प्रेरणा हैं। अंकित कुमार (@bgp_ankit) ने कहा कि ऐसे पुलिस अधिकारी को दिल से सलाम।

बता दें कि तमिलनाडु में भारी बारिश हो रही है, जिससे चेन्नई भी अछूता नहीं है। ऐसे में यहां लोगों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि मौसम विभाग का कहना है कि जल्द हालात सुधर सकते हैं। वहीं जो शख्स बेहोश हालत में मिला था, उसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है। वह कब्रिस्तान के पास बेहोशी की हालत में मिला था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये वायरल वीडियो टीपी छत्रम इलाके का बताया जा रहा है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी समेत अनेक लोगों पर मुकदमा
अपडेट