ताज़ा खबर
 

VIDEO: चेंज…चेंज…चेंज…गलत सवाल- पत्रकार से जब बोले मिथुन, स्टार कैंपेनर के सवाल पर कह दी ये बात

मिथुन ने कहा कि उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली है और वह इसके प्रोटोकाल का हमेशा पालन करेंगे। बड़े नेता जो कहेंगे वो वही करेंगे। चुनाव लड़ने के सवाल पर उनका कहना था कि पार्टी जो भी आदेश देगी वह उसका पालन करेंगे।

mithun daमिथुन चक्रवर्ती (फोटोः ट्विटर@zainabsikander)

मिथुन चक्रवर्ती ने स्टार कैंपेनर को लेकर पूछे गए एक सवाल पर कहा, चेंज…चेंज…चेंज…गलत सवाल। उनका कहना था कि वह एक स्टार नहीं बल्कि नान स्टार कैंपेनर हैं। उनका कहना था कि वह बंगाल में हर चीज को बदलना चाहते हैं। जब ऐंकर ने पूछा कि क्या सरकार बदलने जा रहे हैं तो उनका कहना था कि वह हर चीज को बदलकर अपने सपनों का बंगाल बनाना चाहते हैं।

मिथुन ने कहा कि उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली है और वह इसके प्रोटोकाल का हमेशा पालन करेंगे। बड़े नेता जो कहेंगे वो वही करेंगे। चुनाव लड़ने के सवाल पर उनका कहना था कि वह यह नहीं कह रहे कि चुनाव नहीं लड़ेंगे। पार्टी जो भी आदेश देगी वह उसका पालन करेंगे। पार्टी कहेगी कि चुनाव लड़ो तो वह किस तरह से पार्टी का आदेश टाल सकते हैं।

जयश्री राम और दुर्गा मां के नारे पर ममता की आपत्ति को लेकर पूछे गए सवाल पर उनका कहना था कि वह इस मामले में कुछ नहीं कह सकते। उनका कहना था कि वह पार्टी के लिए प्रचार करेंगे और मोदी सरकार, बीजेपी की अच्छी नीतियों को लोगों तक पहुंचाएंगे। इसके लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं। उनका कहना था कि वह जो बोलते हैं उसे करके दिखाते हैं।

सौगत रॉय को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उनका कहना था कि वह अपनी मर्जी से बीजेपी में शामिल हुए हैं। उन पर किसी का दबाव नहीं था। दरअसल, ऐंकर ने उनसे पूछा था कि सौगत रॉय का कहना है कि मिथुन ने दबाव में बीजेपी ज्वाइन की है। दरअसल, सौगत रॉय ने कहा था कि मिथुन बीते जमाने के स्टार हैं। उनकी चिंता मत करो। उनका कहना था कि फिर क्यों चिंता कर रहे हो।

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को कोलकाता में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली से पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने उनका पार्टी में स्वागत किया। अभिनेता ने कहा कि वह हमेशा से वंचितों के लिए काम करना चाहते थे। बीजेपी ने उन्हें अपने ध्येय को पूरा करने के लिए एक मंच दिया है। इसके लिए वह हमेशा उनके आभारी रहेंगे।

Next Stories
1 JioBook Laptop: रिलायंस ला रहा है सस्ता लैपटॉप, 20 हजार रुपये से कम के इन लैपटॉप से होगी टक्कर
2 मैं उड़ता कौवा, आकर डाल पर बैठा हूं…सही-गलत पर मुझसे पूछ रहे हैं, सॉरी सर…- BJP में दागियों की एंट्री के सवाल पर बोले मिथुन, खुद ही खत्म किया इंटरव्यू
3 ‘जब तक दम है तब तक लडूंगी’ मेरठ में किसान रैली में बोलीं प्रियंका गांधी- यहीं स्वतंत्रता संग्राम का विद्रोह शुरू हुआ
ये पढ़ा क्या?
X