पूर्व सैनिक ने सुसाइड नोट में लिखा- मेरी बेटी से रेप करते हैं पुलिस अफसर, पत्नी से हैं नाजायज़ संबंध - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पूर्व सैनिक ने सुसाइड नोट में लिखा- मेरी बेटी से रेप करते हैं पुलिस अफसर, पत्नी से हैं नाजायज़ संबंध

पूर्व सैनिक ने सुसाइड नोट में सोनीपत के पुलिस अफसरों पर, बेटी से बलात्कार करने जैसे सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

Author चंडीगढ़ | March 17, 2016 10:16 AM
21 फरवरी को पंचगढ़ जिले के सोनापोटा गांव में श्री श्री शांतू संत गौरी मंदिर के मुख्य पुजारी जगनेश्वर राय की निर्मम हत्या कर दी गई थी।

चंडीगढ़ में बुधवार को हरियाणा सचिवालय के नजदीक सीमा सुरक्षा बल के एक पूर्व जवान ने आत्महत्या कर ली। उसके पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने सोनीपत के पुलिस अफसरों पर, बेटी से बलात्कार करने जैसे सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा सचिवालय के पास बीएसएफ के एक पूर्व सैनिक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि जल्दबाजी में उसे नजदीकी अस्पताल पीजीआई में भर्ती कराया गया, लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी। जवान के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके मुताबिक, “उसकी पत्नी का सोनीपत के पुलिस अफसरों से अवैध संबंध है। वे अफसर उसकी 15 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करते हैं।” इतना ही नहीं नोट में यहां तक लिखा है कि पुलिस अफसरों ने उसकी एक बेटी को एक माह से बंधक बना रखा है।

पूर्व सैनिक ने नोट में आगे लिखा है, ‘मेरा नाम संदीप है। मैं हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला हूं। पुलिस अफसरों ने मेरे सामने ही बेटी से बलात्कार किया। विरोध करने पर पुलिसवाले मुझे मारने की धमकी देते हैं। मैं चाहता हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो।’

इस मामले में जब हरियाणा की कैबिनेट मंत्री कविता जैन से सवाल किया गया तो उन्होंने निष्पक्ष जांच कराए जाने की बात कही है। जैन ने कहा, “जो भी इस मामले में दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह संवेदनशील मसला है इसलिए अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App