ताज़ा खबर
 

LJP में टूटः कलियुग में पहली बार हुआ कि “राम” ने ही “हनुमान” के घर लगा दी आग- RJD नेता का तंज

बता दें कि चिराग के चाचा पशुपति कुमार पारस को लोकसभा में लोजपा के नेता के रूप में सोमवार को मान्यता दे दी गई।

Edited By अभिषेक गुप्ता पटना/नई दिल्ली | Updated: June 15, 2021 10:01 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक कार्यक्रम के दौरान यूं नजर आए थे चिराग पासवान। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

LJP में टूट को लेकर RJD के मृत्युंजय तिवारी ने BJP पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कलियुग में ऐसा पहली बार हुआ कि राम (नरेंद्र मोदी) ने ही हनुमान (चिराग पासवान) के घर में आग लगा दी।

तिवारी की यह टिप्पणी सोमवार को हिंदी चैनल Republic Bharat के “पूछता है भारत” डिबेट शो के दौरान आई। दरअसल, बीजेपी प्रवक्ता गुरु प्रकाश पासवान ने दिवंगत रामविलास पासवान को लेकर कहा था, “अभी आप लोग बार-बार बीजेपी पर आरोप लगाते हैं। रामविलास पासवान का कद बहुत बड़ा था। उनकी विरासत पर किसी एक व्यक्ति या पार्टी का हक नहीं है। उनको एक जाति, संगठन और दल में बांधना बंद करिए। वह देश के नेता थे। वह राष्ट्र के नेता थे। क्या वह सिर्फ लोजपा नेता थे?”

इसी बीच, आरजेडी प्रवक्ता ने जवाब दिया- जनता देख रही है…पासवान जी को गुजरे एक साल भी न हुआ और आपने इस तरह से घर में आग लगा दी। चिराग लगातार कह रहे थे कि पीएम उनके राम हैं, जबकि वह उनके हनुमान हैं। ऐसे में कलियुग में पहली बार हुआ कि राम ने ही हनुमान के घर में आग लगा दी। यह भी लोग देख रहे हैं। राजनीति में सूद और ब्याज के साथ बदला लिया जाएगा। भाजपा और जेडीयू जो तोड़-फोड़ की सियासत कर रही है, वो उसे आने वाले दिनों में महंगा पड़ेगा।

देखें, इस पर क्या बोले गुरु प्रकाश पासवानः

बता दें कि चिराग के चाचा पशुपति कुमार पारस को लोकसभा में लोजपा के नेता के रूप में सोमवार को मान्यता दे दी गई। लोजपा के छह में से पांच सांसदों ने रविवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात कर उन्हें एक पत्र सौंपा था जिसमें चिराग के स्थान पर पारस को पार्टी का नेता नियुक्त करने का अनुरोध किया गया था।

Next Stories
1 ऐसे टूटी LJP: पारस ने भतीजे से कहा- तुम्हारे बिना भी कोरम पूरा हो रहा, फिर बागियों में शामिल हो गए प्रिंस
2 कोविड प्रबंधन पर हुई बदनामी से निपटने के लिए BJP का प्लान, नड्डा ने भाजपाइयों को दिया निर्देश, जानिए आगे की रणनीति
3 लोजपा में टूट को जेडीयू ने बताया पारिवारिक विवाद, कांग्रेस नेता का आरोप- ये नीतीश का कारनामा
ये पढ़ा क्या?
X