ताज़ा खबर
 

Twitter पर केजरीवाल ने BJP पर किए कई हमले- लिखा- क्या मैं अपनी पसंद का भोजन कर सकता हूं?

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार अपनी ‘‘घोर तानाशाही’’ प्रवृत्ति के कारण सब कुछ ‘‘नियंत्रित’’ करना चाहती है।

BJP, resign, siddhu, navjot singh, Delhi CM, Arvind Kejriwalदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि भाजपा वाली केंद्र सरकार की घोर तानाशाही प्रवृत्ति के कारण सब कुछ अब कंट्रोल में है। उन्होंने बीजेपी सरकार को टारगेट करते हुए अपने ट्विटर एकाउंट पर एक ट्विट किया और लिखा कि क्या वे भोजन भी अपनी मर्जी से कर सकते हैं या नहीं? लिहाजा बीजेपी अपनी घोर तानाशाही प्रवृत्ति से सबकुछ नियंत्रित करना चाहती हैं। वह उन रिपोर्टों का जिक्र कर रहे थे कि गृह मंत्रालय ने उन्हें लिखे एक पत्र में कहा है कि मुख्यमंत्री के पास निलंबन आदेश स्वयं जारी करने के अधिकार नहीं है।

बता दें कि मुख्यमंत्री  केजरीवाल ने अपने प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार को हाल में निलंबित करने का आदेश जारी किया था। कुमार को CBI ने भ्रष्टाचार के आरोपों के तहत गिरफ्तार किया है। सरकार के नियमानुसार 48 घंटे से अधिक समय तक पुलिस की हिरासत में रहने वाला IAS अधिकारी स्वतः ही निलंबित माना जाता है।

केजरीवाल ने नवजोत सिंह सिद्धू के राज्यसभा से इस्तीफा देने की ओर इशारा करते हुए ट्वीट किया कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के ‘‘तानाशाही वाले रवैए के कारण ईमानदार लोग पार्टी के भीतर घुटन महसूस कर रहे हैं।

 उन्होंने राज्यसभा की सदस्यता छोड़ने के फैसले को लेकर कल सिद्धू को सलाम किया था।

Next Stories
1 अन्ना हजारे ने कोपारडी रेप के आरोपी के लिए मांगी मौत की सजा
2 Ace Against Odds ऑटोबायोग्राफी के जरिए जानिए सानिया की जिंदगी से जुड़े पहलू
3 उत्तराखंड और अरूणाचल कांग्रेस के आंतरिक संकट में BJP की भूमिका नहीं: राजनाथ सिंह
यह पढ़ा क्या?
X