ताज़ा खबर
 

जब कांग्रेस नेता ने कहा था, नरेंद्र मोदी सबसे स्टुपिड पीएम, लोगों ने लिया राहुल का नाम, स्मृति ईरानी ने बंद कर दी बोलती

राशिद अल्वी के इतना कहते ही कार्यक्रम में मौजूद भड़क गए। लोगों ने यहाँ तक कहना शुरू कर दिया कि राहुल गाँधी स्टुपिड हैं और आप देश के प्रधानमंत्री के बारे में ऐसा कैसे कह सकते हैं। हालाँकि लोगों ने उनको वापस से google सर्च करने की हिदायत दे दी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी फोटो सोर्स – ANI

टीवी चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान जब कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के सबसे स्टुपिड पीएम हैं तो वहां मौजूद लोग भड़क गए। लोगों ने कांग्रेस नेता के सामने ही राहुल गाँधी को स्टुपिड बोलना शुरू कर दिया। हालाँकि कार्यक्रम में मौजूद रहीं स्मृति ईरानी ने जब राशिद अल्वी को जवाब देना शुरू कर दिया तो राशिद अल्वी की बोलती बंद हो गयी। स्मृति ईरानी ने तो यहाँ तक कह दिया कि आपकी इस बात से भाजपा समर्थक नाराज हों या ना हों लेकिन देश की जनता आपसे नाराज़ जरूर हो जाएगी।

दरअसल कार्यक्रम में राशिद अल्वी ने स्मृति ईरानी से सवाल पूछते हुए कहा कि आप प्रधानमंत्री के काफी नज़दीक हैं, कहा जाता है कि देश के अंदर कुछ हुआ हो या ना हुआ हो लेकिन मोदी राज में विदेशों में भारत की इज्जत काफी बढ़ी है। अगर आप गूगल में स्टुपिड टाइप करके देखेंगे तो उसमें आता है कि दुनिया के सबसे स्टुपिड प्राइम मिनिस्टर नरेन्द्र मोदी जी हैं, जिसको देखकर शर्म से सर झुक जाता है। क्या सरकार इस तरफ तव्वजो नहीं दे रही है. आप लोग बोलते हैं लेकिन करते कुछ नहीं है।

राशिद अल्वी के इतना कहते ही कार्यक्रम में मौजूद भड़क गए। लोगों ने यहाँ तक कहना शुरू कर दिया कि राहुल गाँधी स्टुपिड हैं और आप देश के प्रधानमंत्री के बारे में ऐसा कैसे कह सकते हैं। हालाँकि लोगों ने उनको वापस से google सर्च करने की हिदायत दे दी। वहीँ कार्यक्रम में मौजूद एक शख्स ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि राशिद अल्वी साहब अपने शब्द को वापस लेंगे। इस तरह के शब्द का इस्तेमाल ऐसे ही लोग कर सकते हैं जिनके दिलों में इस बात का मलाल है कि जिनकी अपनी हुकमरानी चली गयी या जिनको लगता है कि हुक्मरानी उनकी विरासत है।हालाँकि कार्यक्रम में मौजूद रहे संगीतकार प्रसून जोशी ने कहा कि राशिद साहब गूगल अल्गोरिथम के हिसाब से रिजल्ट देता है इसलिए आप जैसा सर्च करेंगे वैसा ही रिजल्ट देगा।

इसके बाद जब स्मृति ईरानी ने राशिद अल्वी को जवाब देना शुरू किया तो कांग्रेस नेता की बोलती बंद हो गयी। स्मृति ईरानी ने कहा कि यहाँ प्रमाणित हो गया है कि जो कांग्रेस में नरेन्द्र मोदी को पत्थर मारेगा या गाली देगा वो कांग्रेस का लाडला हो जाएगा। इसके अलावा स्मृति ईरानी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रति जो विष है वो कहीं ना कहीं मर्यादाएं इतना लांघता है कि लोग भूल जाते हैं कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं। आगे स्मृति ईरानी ने कहा कि राशिद भाई आपके इन शब्दों से ना मोदी आहत होंगे ना उनके समर्थक। लेकिन जनता के सामने जो आपकी इज़्ज़त थी उसमें इज़ाफा नहीं हुआ है।

Next Stories
1 Kerala Karunya Lottery KR 484 Today Results: यहां चेक करें लॉटरी रिजल्ट, पहला इनाम 80 लाख रुपये का
2 किसान आंदोलन से खट्टर सरकार पर संकट, टिकैत के साथ खड़े हैं जाट नेता, बताया सच्चा देशभक्त
3 शहीद दिवसः पांच बार पहले भी हो चुकी थी महात्मा गांधी की हत्या की कोशिश, जानें क्या थे आखिरी शब्द
ये पढ़ा क्या?
X