ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार का एक्सीडेंट, पत्नी और पर्सनल असिस्टेंट की मौत, खुद भी गंभीर घायल

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक और उनकी पत्नी कर्नाटक में एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। पुलिस और सूत्रों के अनुसार श्रीपद नाईक की कार उत्तर कन्नरा जिले के अंकोला तालुका में हुई है।

shripad naik , goa , accidentसड़क दुर्घटना में घायल केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक (फोटो – ANI)

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। इस दुर्घटना में उनकी पत्नी विजय और उनके पर्सनल असिस्टेंट की मौत हो गयी है। पुलिस  के अनुसार श्रीपद नाईक की कार उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला तालुका में दुर्घटनाग्रस्त हुई है। श्रीपद नाइक अपनी कार से यल्लापुर से गोकरना की तरफ जा रहे थे। गोकरना जाने के क्रम में ही उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वे गंभीर रूप से घायल हो गए। श्रीपद नाईक को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन अब उन्हें आगे के इलाज के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। केंद्रीय मंत्री कर्नाटक में धर्मस्थल से गोवा लौट रहे थे। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक के दुर्घटना में घायल होने की जानकारी मिलते ही प्रधानमंत्री मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को श्रीपद नाईक के लिए उच्च स्तर की स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है ताकि उनका समुचित ईलाज किया जा सके। वहीँ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी प्रमोद सावंत से बात की है और कहा है कि अगर जरुरत पड़े तो उनको तुरंत ही हवाई मार्ग से दिल्ली भेजा जाये। ताजा जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी अस्पताल पहुँच गए हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आज तक इतना बिफरा हुआ और गुस्से में कभी CJI को नहीं देखा, किसान बिलों पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई का रिपोर्टर ने बताया आंखों देखा हाल
2 यूपी: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए AAP के सोमनाथ भारती, अगले दो दिनों तक जमानत पर सुनवाई भी नहीं
3 नेता अपनी बारी आने पर ही लगवाएँ कोरोना का टीका- पीएम की सलाह, मंत्री नवाब मलिक बोले- पहले नरेंद्र मोदी लगवाएं
ये पढ़ा क्या?
X