ताज़ा खबर
 

प्रोटोकॉल तोड़ तब पाकिस्तान क्यों गए थे पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस राज से उठाया पर्दा

सोमवार को क्रेंदीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के...

Toll Tax, Toll Tax Exemption, Exemption of Toll Tax, Nitin Gadkari, Nitin Gadkari Statement, Nitin Gadkari Statement on toll tax, Promise for Exemption, Nitin Gadkari Promise for Exemption, National Newsकेंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक चल रही है। 2019 के आम चुनाव को लेकर इसमें मंथन जारी है। सोमवार को क्रेंदीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान जाने के राज से पर्दा उठाया। जबकि डोकलाम मुद्दे पर उन्होंने पीएम मोदी की रणनीति की तारीफ की। गडकरी ने कार्यक्रम में कहा कि हम पाकिस्तान से दोस्ती चाहते हैं। यही कारण था कि पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर पाकिस्तान में नवाज शरीफ से मिलने गए थे। पीएम पूरे विश्व में आतंकवाद के मुद्दे को प्राथमिकता देने में और पाकिस्तान को बेनकाब करने में सफल हुए हैं।

अपने संबोधन में आगे उन्होंने बताया कि डोकलाम मुद्दा सुलझाने में पीएम मोदी ने राजनीतिक परिपक्वता और कूटनीति का परिचय दिया है। वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के मसले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत की है।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इससे पहले कहा कि भाजपा सरकार पर तीन साल में एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। केंद्र सरकार भ्रष्टाचार, गंदगी और जातिवाद दूर करने के लिए संकल्पबद्ध है। बैठक में सभी सांसदों, विधायकों और पार्षदों संग प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के साथ दो हजार नेताओं को आमंत्रित किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम मोदी ने लॉन्च की सौभाग्य योजना, मार्च 2019 तक हर घर होगा रौशन, दिए जाएंगे 5 LED बल्ब, पंखा और बैटरी
2 पत्नी को फोन पर तलाक देकर पछता रहा अलकायदा आतंकी
3 अरुण जेटली बोले- बिना खून बहाए हमने सुलझा लिया डोकलाम विवाद, लोग हैं हैरान
IPL 2020 LIVE
X