ताज़ा खबर
 

प्रोटोकॉल तोड़ तब पाकिस्तान क्यों गए थे पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस राज से उठाया पर्दा

सोमवार को क्रेंदीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के...
केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक चल रही है। 2019 के आम चुनाव को लेकर इसमें मंथन जारी है। सोमवार को क्रेंदीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान जाने के राज से पर्दा उठाया। जबकि डोकलाम मुद्दे पर उन्होंने पीएम मोदी की रणनीति की तारीफ की। गडकरी ने कार्यक्रम में कहा कि हम पाकिस्तान से दोस्ती चाहते हैं। यही कारण था कि पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर पाकिस्तान में नवाज शरीफ से मिलने गए थे। पीएम पूरे विश्व में आतंकवाद के मुद्दे को प्राथमिकता देने में और पाकिस्तान को बेनकाब करने में सफल हुए हैं।

अपने संबोधन में आगे उन्होंने बताया कि डोकलाम मुद्दा सुलझाने में पीएम मोदी ने राजनीतिक परिपक्वता और कूटनीति का परिचय दिया है। वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के मसले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत की है।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इससे पहले कहा कि भाजपा सरकार पर तीन साल में एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। केंद्र सरकार भ्रष्टाचार, गंदगी और जातिवाद दूर करने के लिए संकल्पबद्ध है। बैठक में सभी सांसदों, विधायकों और पार्षदों संग प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के साथ दो हजार नेताओं को आमंत्रित किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.