ताज़ा खबर
 

7th Pay Commission: अमित शाह ने किया 7वां वेतन आयोग लागू करने का वादा, कहा- शिक्षकों के भत्ते भी बढ़ाएंगे

पश्चिम बंगाल में आयोजित जनसभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद 7वें वेतन आयोग को लागू कर दिया जाएगा।

amit shah, west bengal, BJPपश्चिम बंगाल में लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राज्य में 7वें वेतन आयोग को लागू करने का वायदा किया। (फोटो -एएनआई)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों का मतदान हो चुका है। बाकी छह अन्य चरणों के चुनाव के लिए भी राजनीतिक पार्टियां खूब दमखम लगा रही हैं। शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के चुनावी दौरे पर लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद राज्य में 7वें वेतन आयोग को लागू किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने राज्य के शिक्षकों के भत्ते बढ़ाने का भी वायदा किया।

पश्चिम बंगाल में आयोजित जनसभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद 7वें वेतन आयोग को लागू कर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य के शिक्षकों के भत्ते भी बढ़ाए जाएंगे। इसके अलावा अमित शाह ने भूमिहीन मजदूरों के बच्चों को स्नातक तक की मुफ्त शिक्षा मुहैया कराने का भी वायदा किया। साथ ही उन्होंने नेपाली और राजबंशी भाषाओं को राजकीय भाषा का दर्जा देने की बात भी कही।

पश्चिम बंगाल में लोगों को संबोधित करने के दौरान अमित शाह ने तृणमूल सरकार और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि दीदी ने उ.बंगाल में हमेशा अन्याय किया है इसलिए दीदी आपसे डरती है। कल नंदीग्राम में तय हो गया कि वो वहां से हार रही हैं। बाद में उनके सलाहकार ने उनसे पूछा कि आप कहां लड़ेगी तो उन्होंने कहा कि उ.बंगाल के अलावा कहीं से भी लड़ा दो, उ. बंगाल वाले मुझे नहीं जिताएंगे।

साथ ही अमित शाह ने कहा कि दीदी को उत्तर बंगाल की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने न कनेक्टिविटी, न सड़क, न स्वास्थ्य पर ध्यान दिया। यहां पर तंबाकू का उत्पादन बहुत अच्छा होता है लेकिन तंबाकू का रेट किसानों को अच्छा मिले इसके लिए भी दीदी ने कुछ नहीं किया।

आगे अमित शाह ने लोगों के सामने 3टी मॉडल की व्याख्या करते हुए ममता बनर्जी पर हमला किया। अमित शाह ने कहा कि दीदी 3 टी मॉडल पर सरकार चला रही हैं- तानाशाही, टोलाबाजी, तुष्टीकरण। जबकि मोदी जी  3 वी पर सरकार चलाते हैं- विकास, विश्वास और व्यापार। इन तीन वी के आधार पर हम बंगाल का विकास करेंगे।

हालांकि इस दौरान अमित शाह ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी हमला करने से नहीं चूके। अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी के मन में आप लोगों की चिंता नहीं है बल्कि उनके मन में भतीजे की चिंता है। वो अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। दीदी भतीजा कल्याण में विश्वास करती हैं और मोदी जी उत्तर बंगाल के कल्याण में विश्वास करते हैं।   

Next Stories
1 एमके स्टालिन के बेटे ने जेटली, सुषमा की मौत के लिए मोदी को बता दिया जिम्मेदार, बेटियों ने दिया जवाब
2 असमः भाजपा प्रत्याशी के वाहन में मिली थी ईवीएम, चुनाव आयोग ने रद्द कर दिया मतदान, चार अधिकारी निलंबित
3 नंदीग्राम में ‘संग्राम’, शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, पत्थरबाजी, ममता ने भाजपा पर लगाए आरोप
CSK vs DC Live
X