ताज़ा खबर
 

उड़ता पंजाब को सेंसर करने पर बोले राहुल गांधी, इससे खत्‍म नहीं होगी ड्रग्‍स की समस्‍या

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि पंजाब में ड्रग्‍स की समस्‍या बहुत बड़ी है और 'उड़ता पंजाब' फिल्‍म को सेंसर करने से यह खत्‍म नहीं होगी।

Author नई दिल्‍ली | June 7, 2016 7:17 PM
राहुल गांधी के अलावा, केजरीवाल ने भी फिल्‍म का समर्थन किया है।

राहुल गांधी ने फिल्‍म को सेंसर किए जाने का विरोध करते हुए कहा कि सरकार को समस्‍या से दूर भागने की बजाय उसका हल ढूंढना चाहिए।उन्‍होंने एक टवीट में कहा, “पंजाब ड्रग्‍स की गंभीर समस्‍या से जूझ रहा है। उड़ता पंजाब को सेंसर करने से यह सब ठीक नहीं होगा। सरकार को वास्‍तविकता कबूल करनी चाहिए और समस्‍या का हल ढूंढ़ना चाहिए।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8299 MRP ₹ 10990 -24%
    ₹1245 Cashback

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी फिल्‍म के निर्माताओं का समर्थन किया है। उन्‍होंने कहा कि वह पंजाब को एक ड्रग्‍स-मुक्‍त राज्‍य के रूप में देखना चाहते हैं।

इससे पहले ‘उड़ता पंजाब‘ फिल्‍म को लेकर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार सुबह फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्‍यप के उस ट्वीट को रीट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि उड़ता पंजाब की सेंसरशिप उत्‍तर कोरिया जैसी है। केजरीवाल ने साथ ही लिखा कि वह इस इस बात से सहमत हैं। इस पर अनुराग कश्‍यप नाखुश दिखे। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ”मैं कांग्रेस, AAP और दूसरी पॉलिटिकल पार्टियों से कहना चाहता हूं कि वो इस लड़ाई से दूर रहें।”

Read Also: उड़ता पंजाब के समर्थन में केजरीवाल ने किया ट्वीट, अनुराग कश्‍यप भड़के- दूर रहे AAP

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App