सेना के हेडक्वॉटर से चल रहा था 'तबादला रैकेट', CBI ने किया भांडाफोड़, तीन अधिकारी गिरफ्तार - Cash-For-Transfer racket army head quater CBI Arrested lieutenant Colonel - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सेना के हेडक्वॉटर से चल रहा था ‘तबादला रैकेट’, CBI ने किया भंडाफोड़, तीन अधिकारी गिरफ्तार

सीबीआई ने नई दिल्ली में सेना मुख्यालय में चल रहे एक बड़े तबदला रैकेट का शनिवार (3 जून) को भंडाफोड़ किया।

Author June 3, 2017 11:22 AM
सीबीआई (file photo)

सीबीआई ने नई दिल्ली में सेना मुख्यालय में चल रहे एक बड़े तबादला रैकेट का शनिवार (3 जून) को भंडाफोड़ किया। इसमें कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल बताए जाते हैं। ये लोग रिश्वत लेकर अधिकारियों के तबादलों में गड़बड़ी कर रहे थे। एजेंसी ने तबादलों में अनियमितताओं के आरोप में यहां सेना मुख्यालय में पदस्थ एक लेफ्टिनेंट कर्नल तथा दो अन्य सेना अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। सीबीआई की प्राथमिकी में एक ब्रिगेडियर का भी नाम है ।

ऐसा माना जाता है कि इस संबंध में एक अभियान चल रहा है और कुछ गिरफ्तारियां हो सकती हैं, लेकिन सीबीआई ने ब्योरा देने से इनकार कर दिया।

लेफ्टिनेंट कर्नल रंगनाथन सुव्रमणि मोनी, कार्मिक विभाग, सेना मुख्यालय, हैदराबाद में मौजूद एक सैन्य अधिकारी पुरुषोत्तम, बेंगलूरू में मौजूद सेनाधिकारी एस सुभाष तथा कथित बिचौलिया गौरव कोहली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App