ताज़ा खबर
 

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली कार में धमकी वाली चिट्ठी, लिखा, नीता भाभी, यह तो सिर्फ झलक, फैमिली को उड़ाने का प्लान तैयार

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली कार मामले में मुंबई पुलिस की जांच में कई बड़ी बातों का पता चला है। कार से धमकी वाली एक चिट्ठी भी बरामद हुई जिसमें लिखा था, मुकेश भैया, नीता भाभी ये तो झलक है। पूरे सामान के साथ आऊंगा।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 26, 2021 10:30 AM
Mukesh ambani, ambani security, car near antilia, ambani family, nita ambani, letter for mukesh ambani, mumbai policeमुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी संदिग्ध कार। (Express Photo)

उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन से भरी कार बरामद होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद अंबानी के घर के बाहर पुलिस ने बारी मात्र में पुलिस बल तैनात किया है। मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध गाड़ी के अंदर से एक लेटर भी मिला है।

इस पत्र में धमकी दी गई है कि इस बार विस्फोटक असेंबल कर नहीं रखे गए थे, लेकिन अगली बार ऐसा नहीं होगा। चिट्टी में लिखा है कि नीता भाभी और मुकेश भैया फैमिली ये तो एक झलक है। तुम्हारी पूरी फैमिली को उड़ाने का पूरा इंतजाम हो गया है। चिट्ठी में ये भी लिखा है कि इस बार जिलेटिन एसेम्बल नहीं किया, अगली बार ऐसा नहीं होगा।

पुलिस ने बताया है कि पत्र में लिखी भाषा से यह लगता है कि लिखने वाला बहुत ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता चैतन्य एस ने कहा कि पुलिस ने इस घटना को काफी गंभीरता से लिया है। बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है और वाहन की जांच की जा रही है।

इसके बाद से मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई। चेक पोस्ट्स पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया। इस दौरान आने-जाने वाली हर गाड़ियों की चेकिंग की गई। घटना के बाद मुंबई पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। मुकेश अंबानी के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। मुकेश अंबानी के पास पहले से Z+ सिक्योरिटी कवर है।

मुंबई पुलिस ने बताया कि कार चोरी की थी, यह महाराष्ट्र की कार नहीं बल्कि है किसी दूसरे राज्य से आई है। मामले में दूसरी बड़ी जानकारी नागपुर कनेक्शन की है। इसमें नगपुरी की कंपनी का स्टिकर लगा था। पुलिस के मुताबिक इसके लिए करीब एक महीने की तैयारी की गई थी। चौकाने वाली जानकारी यह है कि व्यक्ति गाड़ी को ऐंटीलिया के बेहद नजदीक पार्क करना चाहता था लेकिन सुरक्षा के चलते 400 मीटर दूर पार्क करना पड़ा। इस मामले में दो लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Next Stories
1 JDU प्रवक्ता से बोले पैनलिस्ट- खा जाएगी भाजपा, जवाब मिला- बंद हो जाएगी लैंबोरगिनी
2 पैनलिस्ट के हरे कुर्ते पर भाजपा प्रवक्ता का तंज, बोलीं- मुख्यमंत्री बनें तो ड्रेस बदल लें
3 पुलिस की हिम्मत है कि ट्रैक्टर रोक ले? राकेश टिकैत बोले- ट्रैक्टर ही तो तोड़ते हैं बैरियर
ये पढ़ा क्या?
X