ताज़ा खबर
 

मुस्लिमों के घर नहीं जाते UP के मंत्री, हिंदू को लगती है गोली तो पहुंचते हैं’, असुद्दीन ओवैसी का वार; PM पर कही ये बात

उन्होंने एनपीआर और एनआरसी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने एनआरसी के मुद्दे पर देश से झूठ बोला है।किसी मसले पर प्रोटेस्ट हो रहा है तो उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। यह लोगों का संवैधानिक अधिकार है।

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी। (फोटो-PTI)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआइएमआइएम) के प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी ने देश में एनपीआर और एनआरसी के मुद्दे पर चल रही बहस के बीच बड़ा बयान दिया है। एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्रियों के पर आरोप लगाते हुए है कहा कि हिंदुओं को गोली लगती है तो मंत्री उनके घर पहुंचते हैं लेकिन मुस्लिमों के घर यूपी के मंत्री नहीं जाते हैं।

इसके अलावा उन्होंने एनपीआर और एनआरसी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने एनआरसी के मुद्दे पर देश से झूठ बोला है।किसी मसले पर प्रोटेस्ट हो रहा है तो उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। यह लोगों का संवैधानिक अधिकार है।

एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि सरकार देश को कन्फ्यूज कर रही है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लोगों को यह समझने की जरूरत है कि एनपीआर और एनआरसी के उद्येश्य एक हैं। उन्होंने कहा, ”गृह मंत्रालय के दस्तावेज भी बताते हैं कि एनपीआर, एनआरसी का पहला कदम है।

दरअसल ओवैसी ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि विरोध प्रदर्शन के दौरान घायल हुए लोगों के परिजनों से मिलने योगी सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल पहुंचे थे। वह हिंसा में मारे गए मुस्लिमों के घर नहीं गए। जब उनसे पूछा गया कि वो मारे गए लोगों के घर क्यों नहीं गए तो उन्होंने कहा कि मैं दंगाइयों के घर क्यों जाऊंगा? यह हिन्दू-मुस्लिम मुद्दा नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BJP सांसद मनोज तिवारी ने लिखा PM मोदी को खत- नेहरू के जन्मदिन पर नहीं, इस दिन मनाया जाए बाल दिवस
2 सावधान! राजधानी में बड़े स्तर पर चल रहा था फर्जी नोटों का ‘खेल’, आप न हों शिकार इसलिए ऐसे पहचानें नकली करेंसी को
3 महाराष्ट्र: बंद हो कॉलेजों में छात्र संघ चुनाव, स्टूडेंट्स को अभी सही गलत की समझ नहीं; CM उद्धव के सामने युवा सेना रखेगी मांग
ये पढ़ा क्या?
X