ताज़ा खबर
 

मोदी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी- CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को ‘फूल’ कहेंगे, लेकिन मैदान में डटा रहेगा यंगिस्तान

Priyanka Gandhi On CAA Protest: प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ‘‘क्रोनोलोजी समझिए आप। पहले वो आपसे दो करोड़ नौकरियों का वादा करेंगे, फिर वो सरकार बनाएंगे, फिर वो आपके विश्वविद्यालयों को बर्बाद करेंगे, फिर वो देश का संविधान बर्बाद करेंगे, फिर आप प्रदर्शन करेंगे, फिर वो आपको ‘‘फूल’’ बोलेंगे।’’

Author नई दिल्ली | Updated: December 27, 2019 1:36 PM
priyanka gandhi, congressकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Congress Priyanka Gandhi On CAA Protest: संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ हुए प्रदर्शन और अर्थव्यवस्था (Economy) में सुस्ती को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने शुक्रवार (27 दिसंबर) को नरेंद्र मोदी सरकार (Modi Govt) पर निशाना साधा और कहा कि देश के युवा इस सरकार के सामने मैदान में डटे रहेंगे। प्रियंका ने कहा कि सवाल उठाने पर सरकार लोगों को ‘‘फूल’’ बोल रही है।

मोदी सरकार पर बरसीं प्रियंका: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘ क्रोनोलोजी समझिए आप। पहले वो आपसे दो करोड़ नौकरियों का वादा करेंगे, फिर वो सरकार बनाएंगे, फिर वो आपके विश्वविद्यालयों को बर्बाद करेंगे, फिर वो देश का संविधान बर्बाद करेंगे, फिर आप प्रदर्शन करेंगे, फिर वो आपको ‘‘फूल’’ बोलेंगे।’’ प्रियंका ने कहा कि इसके बावजूद यंगिस्तान मैदान में डटा रहेगा।

Hindi News Today, 27 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

CAA के विरोध में कांग्रेस: गौरतलब है कि कांग्रेस संशोधित नागरिकता कानून को ‘असंवैधानिक’ करार दे रही है। इसे और अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर वह सरकार पर लगातार हमले बोल रही है। हाल ही में राहुल गांधी ने भी CAA और NRC को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने पीएम मोदी पर देश से झूठने बोलने का आरोप लगाया था।

क्या बोले राहुल गांधी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि सबको साथ लिए बगैर हिन्दुस्तान की अर्थव्यवस्था नहीं चलाई जा सकती। गांधी रायपुर के सांइस कॉलेज मैदान में राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का उद्घाटन करने के बाद वहां मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी पुलिस के सिपाही की जान बचाने को हाजी कादिर ने छोड़ दी नमाज, CAA विरोधियों को समझाने के लिए कही यह बात
2 गुजरात: CAA के समर्थन में ट्विटर पर की मुसलमानों से बायकॉट की अपील, हुई FIR
3 Delhi Weather: दिल्ली में सर्दी का सितम, 4.2 डिग्री सेल्सियस तक गिरा पारा; कोहरे के चलते कई ट्रेनें लेट
IPL 2020 LIVE
X