ताज़ा खबर
 

CAA हिंसा: उपद्रवियों को पकड़ने के लिए दरोगा ने बदला भेष, केले का ठेला लगाकर UP पुलिस ने यूं किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ उपद्रवी आगरा के मण्टोला इलाके में छिपे हुए हैं। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दरोगा संजीव तोमर को केले बेचने वाला बनाकर भेजा। पुलिस की यह उपाय काम आया और आरोपी गिरफ्तार भी हुए।

Author आगरा | Published on: December 26, 2019 1:30 PM
हिंसा के दौरान भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास करते पुलिसकर्मी। (फाइल फोटो) PTI

उत्तर प्रदेश के आगरा में CAA विरोध के दौरान हिंसा करने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए दरोगा ने केले बेचने वाले का भेष बनाया। संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ आंदोलन के दौरान फिरोजाबाद में हुए उपद्रव के आरोपियों को पकड़ने के लिए एक पुलिस अधिकारी ने केला बेचने वाले का भेष धारण कर जरूरी जानकारी जुटाई। बता दें कि दरोगा ने न केवल जानकारियां जुटाई बल्कि आरोपियों को गिरफ्तार भी किया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस उनसे पूछताछ भी कर रही है।

सूचना के आधार पर हुई कार्रवाईः बता दें कि इस मामले में फिरोजाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ उपद्रवी आगरा के मण्टोला इलाके में छिपे हुए हैं। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दरोगा संजीव तोमर को केले बेचने वाला बनाकर भेजा। पुलिस की यह उपाय काम आया और आरोपी गिरफ्तार भी हुए।

Hindi News Today, 26 December 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सस्ते केले बेच दरोगा ने किया आरोपियों को गिरफ्तारः इस पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दरोगा संजीव तोमर सादे कपड़ों में ठेला लेकर केले बेचने के लिए वहां पहुंच गए। इसके बाद दरोगा ने सस्ते में केले बेचे और आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई। मंटोला के थाना प्रभारी जीतेंद्र कुमार के अनुसार मिशन कामयाब रहा और उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

CAA पर यूपी में बवालः CAA को लेकर पूरे देश में बवाल चल रहा है। इस विरोध प्रदर्शन का असर यूपी में भी देखने को मिला है। राज्य की राजधानी समेत कई जिलों में प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ हिंसक झड़प भी हुई है। वहीं कई दिनों से राज्य के कई हिस्सों में इंटरनेट की सेवाओं भी ठप रही। वहीं हिंसा करने वालों पर लगाम लगाते हुए योगी सरकार ने कई लोगों को नोटिस भी भेजा है। इस बीच पुलिस के तरफ से फायरिंग में एक की मौत होने की भी खबर सामने आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Solar Eclipse 2019 India: सूर्यग्रहण पर अंधविशावस का साया, बच्चे को जमीन में गाड़ा
2 ‘RSS का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है’, राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला, लोग बोले- आप तो दूध के धुले
3 हेमंत सोरेन की जाति पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप, रघुवर दास के खिलाफ दर्ज हो गई FIR
ये पढ़ा क्या?
X