ताज़ा खबर
 

CAA Protest: पुलिस की रडार पर प्रदर्शनकारी महिला, पाकिस्तान से संबंध होने का शक; Facebook प्रोफाइल से हुआ खुलासा

मामले में चेन्नई के पुलिस आयुक्त ए के विश्वनाथन ने कहा, ‘यदि आप उगायत्री का फेसबुक प्रोफाइल देखते हैं तो वह कहती है कि वह बाइट्स फॉर ऑल, पाकिस्तान की शोधकर्ता है।’

Author चेन्नई | Published on: January 2, 2020 1:18 PM
नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहा है। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

चेन्नई में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) का विरोध करने वाली एक महिला पुलिस की नजर में आई है जिसका संबंध पाकिस्तान के साथ बताया जा रहा है। मामले में पुलिस का कहना है कि उसके सोशल मीडिया प्रोफाइल से यह पता चलता है कि वह पाकिस्तान के किसी संगठन में एक शोधकर्ता है। इस पर चेन्नई के पुलिस आयुक्त ए के विश्वनाथन ने संवाददाताओं से बात की और कहा कि यह पता करने के लिए जांच की जाएगी कि गायत्री खंधादाई का पाकिस्तान के ‘बाइट्स फॉर ऑल’ से संबंध है या नहीं है। बता दें कि CAA के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन चल रहा है।

महिला का पाकिस्तान के साथ है संबंध-पुलिसः मामले में विश्वनाथन ने कहा, ‘यदि आप उगायत्री का फेसबुक प्रोफाइल देखते हैं तो वह कहती है कि वह बाइट्स फॉर ऑल, पाकिस्तान की शोधकर्ता है।’ उन्होंने यह भी कहा कि शुरुआती जांच में इस संस्था का एसोसिएशन ऑफ ऑल पाकिस्तान सिटीजन जर्नलिस्ट्स के साथ संबंध जान पड़ता है।

Hindi News Today, 2 January 2020 LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस करेगी जांचः इस पर विश्वनाथन ने कहा कि इस प्रदर्शनकारी के ‘पाकिस्तानी संबंध’ की हद और प्रकृति तथा इन बातों का क्या मतलब है, आदि की जांच की जाएगी और इसके बाद ही पूरी जामकारी दी जाएगी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह महिला संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ शहर में हुए कुछ प्रदर्शनों का हिस्सा भी रही हैं।

तमिलनाडू में CAA का विरोधः बता दें कि देशभर के साथ तमिलनाडू में भी CAA का जमकर विरोध चल रहा है। बता दें कि अब तमिलनाडु विधानसभा में कानून के खिलाफ प्रस्ताव लाने की मांग की जा रही है। इसके लिए DMK विधायकों ने आगामी सत्र में प्रस्ताव लाने के लिए तमिलनाडु विधानसभा के सचिव के श्रीनिवासन को प्रस्ताव दिया है। वहीं इससे पहले डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने मुख्यमंत्री ईपी पलानीस्वामी से सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने की बात कही थी।

Next Stories
1 शिवसेना के एक दर्जन MLA छोड़ सकते हैं पार्टी, मंत्रिमंडल में जगह न मिलने से नाराज, संजय राउत के पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस!
2 गिरिराज सिंह बोले- मिशनरी स्कूलों में पढ़ने वाले ज्यादातर बच्चे विदेश जाते ही बीफ खाना शुरू कर देते हैं
3 कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘मांओं’ से मिलें, UP में नाटकबाजी ना करें प्रियंका गांधी; मायावती का कांग्रेस पर हमला
ये पढ़ा क्या?
X